राजस्थान

rajasthan

Alwar road accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर कार आगे चल रहे ट्रक से टकराई, तीन लोगों की मौत

By

Published : Apr 8, 2023, 11:10 PM IST

Updated : Apr 9, 2023, 12:01 AM IST

अलवर जिले से गुजर रही दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को एक कार आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

Alwar road accident
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा.

अलवर. दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे के दौरान एक बच्चा भी घायल हो गया. तीनों मृतकों के शव को रैणी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जबकि बच्चे को अलवर अस्पताल रेफर किया गया है. सूचना के बाद परिजन हॉस्पिटल पहुंचे.

पुलिस ने बताया कि दिल्ली मुम्बई एक्सप्रेस-वे पर रैणी थाना क्षेत्र के धोराला पुलिया के पास असम नंबर की एक कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से घुस गई. हादसे में अनवर ज्योति बौहरा (36) पुत्र जोगेंद्र नाथ बोहरा, मोंमी (35) पत्नी अनवर ज्योति व ज्योति माला गोगोई (48) निवासी कामरूप असम की मौत हो गई. वहीं, 10 वर्षीय आरव बोहरा पुत्र अनवर ज्योति घायल हो गया. सभी रणथंभौर से दिल्ली लौट रहे थे. पुलिस ने मृतकों के शवों को सीएचसी में रखवाया है. जबकि घायल बच्चे आरव बौहरा पुत्र अनवर ज्योति बौहरा को अलवर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एम्बुलेंस चालक योगेश शर्मा ने शवों को रैणी अस्पताल अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ेंः बजरी से भरे ट्रैक्टर ने टेंपो को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, आक्रोशित भीड़ ने ट्रैक्टर में लगाई आग

पुलिस ने बताया कि रविवार को शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. घटना के बाद एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम लग गया था. हादसे की सूचना एक्सप्रेस-वे पेट्रोलिंग टीम को मिली. उन्होंने पुलिस को घटना से अवगत कराया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार व ट्रक को हाईवे से साइड में किया. इस दौरान कई घंटे तक यातायात प्रभावित रहा.

Last Updated :Apr 9, 2023, 12:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details