राजस्थान

rajasthan

अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 26, 2022, 4:44 PM IST

Updated : Jan 26, 2022, 10:32 PM IST

अवैध हथियार लेकर सोशल मीडिया पर नाचते हुए वीडियो वायरल करने और हर्ष फायरिंग (Harsh firing accused arrested) के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Video went viral on social media,  alwar police action
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बानसूर (अलवर).क्षेत्र में 3 दिन पहले सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग (Harsh firing accused arrested) करने का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

हरसोरा थाना पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले मुख्य आरोपी कालूराम उर्फ कालिया गुर्जर को खोकरिया पीर के पास से गिरफ्तार किया है. उसके पास से हर्ष फायरिंग में इस्तेमाल किया गया अवैध देसी कट्टा भी बरामद हुआ है. बानसूर डीवाईएसपी मृत्युंजय शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर (Video went viral on social media) एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक व्यक्ति हाथ में हथियार लेकर नाच रहा था. इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी कालूराम उर्फ कालिया गुर्जर को खोकरिया पीर के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ेंः Crime In Dholpur: अवैध हथियार के साथ फोटो खिंचवाना युवक को पड़ा भारी, गिरफ्तार

डीवाईएसपी मृत्युंजय शर्मा ने लोगों से अपील की है कि ऐसे अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जानकारी बानसूर पुलिस को दें. जिससे आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई हो सके. उन्होंने कहा कि अवैध हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर न तो फोटो डालें न ही वीडियो वायरल करें.

Last Updated :Jan 26, 2022, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details