राजस्थान

rajasthan

Accident in Alwar: टेंपो को बस ने मारी टक्कर, चालक की मौत...4 घायल

By

Published : Nov 9, 2021, 12:56 PM IST

Accident in Alwar: अलवर के राजगढ़ में एक बस ने टेंपो को टक्कर मा दी. इस हादसे में (Accident in Alwar) टेंपो चालक की मौत हो गई. चार लोग घायल हो गए. घायलों में से एक की हालत गंभीर है. टेंपो में सवार लोग मेहंदीपुर बालाजी सवामणी का सामान ले जा रहे थे.

Accident in Alwar
Accident in Alwar

अलवर. मेहंदीपुर बालाजी सवामणी का सामान लेकर जा रहे टेंपो को राजगढ़ के पास एक बस ने सामने से टक्कर मारी. हादसा (Accident in Alwar) इतना दर्दनाक था कि टेंपो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि टेंपो में सवार अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

जिले के शिव कॉलोनी में रहने वाले अशोक कुमार सेन की मेहंदीपुर बालाजी में सवामणी थी. उनके पड़ोस में रहने वाले लक्ष्मण प्रसाद अपने टेंपो में हलवाई का सामान लेकर मेहंदीपुर बालाजी जा रहे थे. टेंपो में लक्ष्मण, अशोक व हलवाई का काम करने वाले कुछ लोग बैठे हुए थे. राजगढ़ बाइपास पर मांच का तिराहे पर सामने से आई एक तेज रफ्तार बस ने टेंपो को सामने से टक्कर मार दी. इस हादसे में टेंपो पलट गया. इसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

पढ़ें:Road Accident In Shahjahanpur: ट्रोला-पिकअप की टक्कर में दो की मौत, तीन घायल

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 108 की मदद से घायलों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने लक्ष्मण को मृत घोषित कर दिया. जबकि अशोक की हालत गंभीर है. उसे जयपुर रेफर किया गया है. इसके अलावा अन्य 3 लोगों के चोटें आई हैं. उनका सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पढ़ें:Chittaurgarh: Pre Wedding Shoot कराने आया था Couple, डैम के गेट अचानक खुलने से फंसा...काफी जद्दोजहद के बाद बची जान

हादसे व मौत की खबर सुनने के बाद लक्ष्मण व अशोक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने लक्ष्मण के शव का पोस्टमार्टम कराया व परिजनों के हवाले कर दिया. घटना के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस बस चालक की तलाश भी कर रही है. पुलिस ने कहा कि अभी तक मृतक के परिजनों ने लिखित शिकायत नहीं दी है. एफआईआर मिलने के बाद मामले में जांच पड़ताल की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details