राजस्थान

rajasthan

अलवर: RAC के 4 और जवान कोरोना पॉजिटिव, अब तक 12 संक्रमित

By

Published : Jun 15, 2020, 10:38 PM IST

अलवर जिले के रामगढ़ उपखण्ड में आरएसी ट्रेनिंग सेंटर के 4 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी जवानों को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. 12 जून को भी RAC में 8 जवान कोरोना पॉजिटिव निकले थे. वहीं अगर रामगढ़ उपखण्ड में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या की बात करे तो 23 हो गई है.

RAC,  corona case in alwar,  corona update in alwar,  alwar news,  rajasthan news,  Rac jawan corona infected
RAC के 4 और जवान कोरोना पॉजिटिव

रामगढ़ (अलवर). क्षेत्र में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. RAC ट्रेनिंग सेंटर मीणापुरा में सोमवार दोपहर को आई कोरोना रिपोर्ट में 4 जवान कोरोना पॉजिटिव निकले. पहले 12 जून को भी RAC ट्रेनिंग सेंटर 8 जवान कोरोना पॉजिटिव आए थे.

RAC के अब तक 12 जवान कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. वहीं अलवर की बात करें तो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 294 पहुंच गई है. जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. सोमवार को आई कोरोना रिपोर्ट में जिले से 24 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं.

पढ़ें:अलवर के लोगों में कोरोना का डर खत्म!...बाजारों में जुटने लगी भीड़

जिसके बाद से जिले में कुल 294 मरीज कोरोना के हो गए हैं. आरएसी सेंटर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा हुआ था लेकिन अब उसमें भी कोरोना संक्रमित सामने आ रहे है. मीणा पुरा गांव स्थित पुलिस की आठवीं आरएसी बटालियन के जवान 9 जून को दिल्ली से लौटे थे. दिल्ली से अलग-अलग तारीख को 18 जवान आए थे. इनमें से आठ की रिपोर्ट पूर्व में 12 जून को कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है. वहीं आज 4 अन्य जवानों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

बाम्बोली पीएचसी प्रभारी डॉ. रामकेश चौधरी ने बताया कि अब तक एक खूंटेटा खुर्द व RAC मीणापुरा सेंटर में 8 पूर्व में और सोमवार को 4 जवान संक्रमित मिले हैं. जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 13 हो गई है. सभी को होम क्वॉरेंटाइन में रखा गया है. वहीं रामगढ़ उपखण्ड में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या 23 हो गई है. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details