राजस्थान

rajasthan

Mother Daughter Drowns in Well : पैर फिसलने से कुएं में डूबने लगी मां, बचाने गई बेटी भी गिरी...दोनों की मौत

By

Published : Jul 10, 2023, 4:06 PM IST

अजमेर के बिजयनगर थाना क्षेत्र में खेत पर कार्य कर रही मां-बेटी की कुएं में डूबने से मौत हो गई. हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

Mother Daughter dies due to Drowning
मां बेटी की कुएं में डूबने से मौत

बिजयनगर (अजमेर). बिजयनगर थाना क्षेत्र के हनुतिया गांव में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया. कुएं में डूबने से मां और बेटी की मौत हो गई. हादसे की खबर फैलने से पूरे गांव में मातम पसर गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कुएं से निकालकर मोर्चरी में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

मां को बचाने में बेटी भी डूबी :एएसआई घनश्याम मीणा के अनुसार बिजयनगर तहसील क्षेत्र के हनुतिया गांव में मां गुलाबी देवी और बेटी मैना मेहरात काठात निवासी हनुतिया खेत पर कार्य करने के लिए गए थे. इस दौरान मां का पैर फिसल गया और वो कुएं में गिर गई. मां को डूबता देख बेटी उसे बचाने के लिए गई, लेकिन वो भी कुएं में गिर गई. इस तरह दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई.

पढ़ें. पिता ने दो बच्चों को कुएं में धकेला, एक की हुई मौत, दूसरे को ग्रामीण ने बचाया

पूरे गांव में सन्नाटा पसरा : आसपास के लोगों ने अन्य ग्रामीणों को सूचित किया. इसके बाद बिजयनगर पुलिस को भी सूचना दी गई. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मां और बेटी के शव को कुएं से निकाल कर बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अजमेर में पिता ने दो बच्चों को कुएं में धकेला :अजमेर में 7 जुलाई को एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को कुएं में धक्का दे दिया दिया. डूबने से 8 वर्षीय बेटे हर्ष की मौत हो गई, जबकि 10 वर्षीय संध्या को बाहर निकाल लिया गया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details