राजस्थान

rajasthan

अजमेर सेंट्रल जेल में हार्डकोर अपराधी के पास मिला था मोबाइल, आज कोर्ट में किया गया पेश

By

Published : Jun 27, 2021, 5:13 PM IST

अजमेर सेंट्रल जेल (Ajmer Central Jail) में बंद अपराधी के पास मोबाइल मिला था. इस मामले में हार्डकोर अपराधी दीपक मलिक को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.

Ajmer Central Jail, Ajmer News
अपराधी दीपक मलिक कोर्ट में पेश

अजमेर. प्रदेश के जेलों में मोबाइल मिलने के कई मामले सामने आए हैं. इस बार हार्डकोर अपराधी दीपक मलिक को जेल में मोबाइल बरामद होने पर गिरफ्तार किया है. जेल प्रशासन ने आरोपी दीपक मलिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को अभिरक्षा में भेज दिया है.

प्रदेश की एकमात्र हाई सिक्योरिटी जेल अजमेर (Ajmer Central Jail) में है. यहां प्रदेश भर की जेलों से हार्डकोर अपराधियों को ला कर रखा जाता है. यूं तो प्रदेश की सबसे सुरक्षित जेलों में हाई सिक्योरिटी जेल को माना जाता है लेकिन सुरक्षा में चूक की वजह से कई बार हाई सिक्योरिटी जेल में मोबाइल भी पहुंच जाते हैं. इस बार हार्डकोर अपराधी दीपक मलिक के पास से जेल में मोबाइल बरामद हुआ था. जेल प्रशासन ने सिविल लाइंस थाना पुलिस में आरोपी दीपक मलिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया.

अपराधी दीपक मलिक कोर्ट में पेश

यह भी पढ़ें.डूंगरपुर: गुजरात बॉर्डर पर 60 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त, पिकअप गाड़ी समेत 3 तस्कर गिरफ्तार

आरोपी हत्या के मामले में जेल में बंद

हरियाणा के चरखी दादरी निवासी दीपक मलिक ने अपनी प्रेमिका इंदुबाला के साथ मिलकर उसके पूर्व प्रेमी की कार से कुचलकर हत्या कर दी. हार्डकोर अपराधी दीपक मलिक को उत्तर प्रदेश की एटीएस ने गिरफ्तार किया था, जहां से प्रोडक्शन वारंट के तहत से लाया गया था. उसके बाद से एक अन्य मामले में अजमेर पुलिस ने उसे प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार किया था. तब से दीपक मलिक हाई सिक्योरिटी जेल में कैद था.

बताया जा रहा है कि आरोपी दीपक जेल में अपनी गैंग के सदस्यों से संपर्क में था. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है कि आरोपी दीपक मलिक ने जेल में रहते हुए किन-किन लोगों से बातचीत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details