राजस्थान

rajasthan

Ajmer Firing: NSUI के अध्यक्ष पर हमला करने वाले 4 गिरफ्तार, जमीन को लेकर था विवाद

By

Published : Apr 8, 2023, 6:09 PM IST

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में NSUI के अध्यक्ष पर हमला करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया. दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसके चलते गत 17 मार्च को आरोपियों ने राजेंद्र गुर्जर पर गोली चला दी थी.

4 arrested for attacking NSUI president
NSUI के अध्यक्ष पर हमला करने वाले 4 गिरफ्तार

NSUI के अध्यक्ष पर हमला करने वाले 4 गिरफ्तार

अजमेर. रामगंज थाना क्षेत्र में 17 मार्च को एनएसयूआई के इकाई अध्यक्ष पर हुई फायरिंग के मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में दो आरोपी पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं. घटना के मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये था पूरा घटनाक्रमः रामगंज क्षेत्र के जवाहर की नाड़ी में जमीनी विवाद को लेकर NSUI के इकाई अध्यक्ष राजेंद्र गुर्जर अपने रिश्तेदारों के साथ घर पर बैठा था. इस दौरान 10 से 12 जन मौके पर अलग-अलग कारों में पहुंचे. इनमें से एक ने फायरिंग की जबकि शेष ने लाठी सरियों से हमला कर दिया था. फायरिंग में राजेंद्र गुर्जर के हाथ पर गोली लगी थी. इस घटना की रिपोर्ट महेंद्र गुर्जर उर्फ मोनू ने रामगंज थाने में दी थी. रिपोर्ट में उसने बताया था कि जवाहर की नाड़ी में जमीन को लेकर राजेंद्र गुर्जर का झगड़ा हुआ था. सुबह मामले में दूसरे पक्ष के साथ राजीनामा भी हो गया था.

ये भी पढ़ेंःAjmer Firing: जमीनी विवाद में युवक पर फायरिंग,हाथ में लगी गोली,बची जान

राजीनामे के बाद सभी निश्चिंत होकर जवाहर की नाड़ी स्थित अपने दादा के घर पर थे. इनमें उसका भाई राजेंद्र गुर्जर, सुधीर, देवकरण, विष्णु और सुनील घर पर ही थे. इसी दौरान आरोपी महेश हांकला, सीताराम गुर्जर, दीपक खटाना, रमेश गुर्जर, सुनील हांकला समेत हनी उनके साथी जान से मारने की नीयत से मौके पर पहुंचे और राजेंद्र गुर्जर पर उन्होंने फायर कर दिया. इसमें वह घायल हो गया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे. जेएलएन अस्पताल में राजेंद्र गुर्जर को इलाज के लिए पहुंचाया गया था. जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई थी. रामगंज थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले में घुघरा गांव निवासी शुभम उर्फ लाला, महेंद्र गुर्जर, गणेशगढ़ निवासी रोहित उर्फ टार्जन, जय सिंह रावत उर्फ गोला को गिरफ्तार किया. जबकि मामले में गौतम नगर गुजरवास निवासी महेश कुमार और डूमाडा निवासी सीताराम गुर्जर को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. यह दोनों न्यायिक अभिरक्षा में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details