राजस्थान

rajasthan

Ajmer Crime News: चाचा ने भतीजे को गोलियों से छलनी किया,जमीनी विवाद में की गई हत्या

By

Published : Mar 14, 2023, 10:25 PM IST

राजस्थान के अजमेर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. इसमें चाचा ने जमीनी रंजिश में अपने भतीजे को दिन दहाड़े गोलियों से छलनी कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ajmer crime news
चाचा ने भतीजे को गोलियों से छलनी किया

अजमेर. जिले के मार्बल सिटी किशनगढ़ में दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पूर्व पार्षद सुरेश यादव ने अपने ही भतीजे ट्रांसपोर्ट व्यवसाई अशोक यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसके चलते अशोक यादव की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी चाचा फायरिंग की घटना के बाद मौके से फरार हो गया.

कई सालों से चल रहा था जमीनी विवादः कई सालों से चल रहे जमीनी विवाद के चलते पूर्व पार्षद चाचा ने अपने ही भतीजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.इसकी सूचना मिलते ही गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बुरी तरह जख्मी युवक को मार्बल सिटी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक अशोक यादव को मृत घोषित कर दिया. गांधीनगर थाना पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को देर शाम सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया. विधायक सुरेश टाक भी राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी. गांधीनगर थाना पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंःराजू ठेहट मर्डर केसः बदमाशों ने वारदात का वीडियो बना रहे व्यक्ति का पीछा कर मारी गोली, मौत

पहले कार से मारी टक्कर फिर मारी गोलीः मिली जानकारी के अनुसार किशनगढ़ के सरदार सिंह की ढाणी रोड पर बाइक पर अपनी मां को लेकर जा रहे अशोक यादव पर पीछे से कार में आ रहे चाचा एवं पूर्व पार्षद सुरेश यादव ने कार से टक्कर मार दी. जिससे युवक अशोक यादव घायल हो गया. जानकारी के अनुसार घायल अशोक यादव को चाचा सुरेश यादव ने कार से काफी दूर तक घसीटा और फिर अशोक यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे अशोक यादव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जिला स्पेशल टीम व FSL की टीम भी मौके पर पहुचीं थीं.

ये भी पढ़ेंःUdaipur Kanhaiyalal Murder Case: कन्हैयालाल का हुआ अंतिम संस्कार, पाकिस्तान से जुड़ा हत्या का कनेक्शन...

मां मांगती रही मददः घटना स्थल बुलेट के तीन खोल बरामद किए गए हैं. घटनास्थल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें मृतक अशोक यादव की मां रोते हुए मदद की गुहार मांगती नजर आ रही है. सूचना मिलते ही गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी राजकीय अस्पताल पहुंचें थे. पूर्व पार्षद सुरेश यादव व उसके भतीजे अशोक यादव का पूर्व में भी ट्रांसपोर्ट की दुकान पर झगड़ा हुआ था. जमीनी विवाद के चलते कई सालों से दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details