राजस्थान

rajasthan

Ajmer Crime News: तलाकशुदा महिला का अश्लील वीडियो वायरल, पीड़िता ने पहले पति पर लगाया आरोप

By

Published : May 27, 2023, 3:38 PM IST

अजमेर से एक महिला को ब्लैकमेल करने और धमकी देने का मामला सामने आया है. महिला का पूर्व पति उसके कुछ पुराने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम कर रहा है.

Ajmer Crime News
तलाकशुदा महिला का अश्लील वीडियो वायरल

अजमेर.अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में एक महिला का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. महिला तलाकशुदा है. पीड़िता ने अपने पहले पति पर ही वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है. क्रिश्चियन गंज थाने में पीड़िता ने अपने पहले पति के खिलाफ शिकायत दी है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं समेत आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पहले पति से हो गया था तलाकः क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि पीड़ित की आम का तालाब निवासी एक युवक से शादी सन 2008 में हुई थी. कुछ महीने पहले ही पति, पत्नी के बीच आपसी सहमति से तलाक हुआ था. खंगारोत ने बताया कि शिकायत में पीड़िता का आरोप है कि पहला पति उसे काफी परेशान कर रहा है. शादीशुदा रहते पहले पति ने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो मोबाइल पर खींचे थे.

ये भी पढ़ेंःलुटेरी मिसेज इंडिया राजस्थान का शातिराना अंदाज: 2019 में खिताब जीतने के बाद पति संग व्यापारी से ऐसे शुरू की ब्लैकमेलिंग

पहला पति दे रहा है धमकियांःतलाक के बाद उन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे ब्लैकमेल भी कर रहा है. इस कारण उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पंहुच रही है और वह तनाव में है. पीड़िता का यह भी आरोप है कि पहला पति उसे लगातार धमकियां दे रहा है कि अश्लील वीडियो और फोटो के बारे में यदि किसी को बताया तो वह है उसके चेहरे पर तेजाब फेंककर जला देगा. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तलाक होने के बाद उसने दूसरा विवाह नहीं किया है.

आईटी एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज: थाना प्रभारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली गई है। विभिन्न धाराओं के साथ आईटी एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी के मोबाइल और सोशल मीडिया अकाउंट की जांच की जा रही है। इस मामले में पुलिस की साइबर सेल की टीम से की मदद ली जा रही है। थाना प्रभारी करण सिंह खुद मामले की जांच कर रहे हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details