राजस्थान

rajasthan

शादीशुदा महिला की सरेआम हत्या, शादी के लिए दबाव बना रहा था आरोपी

By

Published : May 17, 2023, 8:24 AM IST

अजमेर में शादीशुदा महिला की सरेआम चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना अलवर गेट थाना क्षेत्र के नाका मदार पुलिस चौकी के सामने की है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जेएलएन अस्पताल में रखवाया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अजमेर.अजमेर में शादीशुदा महिला की सरेआम चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके उसकी हत्या कर दी गई. घटना अलवर गेट थाना क्षेत्र के नाका मदार पुलिस चौकी के सामने की है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जेएलएन अस्पताल में रखवाया गया है. जानकारी के मुताबिक हत्या का आरोपी युवक शादीशुदा महिला पर शादी के लिए दबाव बना रहा था. शादीशुदा महिला का इनकार करना उसे नागवार लगा और उसने महिला को मौत के घाट उतार दिया.

अजमेर पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने बताया कि धोला भाटा निवासी कीर्ति सोनी पर ग्राम गंज निवासी विवेक सिंह उर्फ विवान ने चाकू से हमला कर दिया. घटना उस समय हुआ जब कीर्ति सोनी और उसके दोस्त अनिल शर्मा ने विवान को समझाने के इरादे से रेस्टोरेंट में बुलाया था. रेस्टोरेंट से निकलने के बाद मदार पुलिस चौकी के सामने से स्कूटी पर जा रही कीर्ति सोनी को विवान ने रुकवाया और उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर कीर्ति सोनी का दोस्त अनिल शर्मा भी उसके पीछे पीछे आ रहा था. कीर्ति सोनी पर हुए हमले के तुरंत बाद अनिल शर्मा मौके पर पहुंचा और उसने कीर्ति सोनी को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने कीर्ति सोनी को मृत घोषित कर दिया.

कोतवाली थाना प्रभारी श्याम सिंह चारण ने बताया कि कीर्ति सोनी कोटडा में एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी. एक माह पहले ही प्रोफेसर अनिल शर्मा के साथ उसकी जान-पहचान हुई थी. जबकि विवान की पहचान कीर्ति सोनी से पहले से थी. आरोपी विवान लगातार महिला पर शादी का दबाव बना रहा था. इस कारण कीर्ति सोनी काफी परेशान थी और उसने अपनी परेशानी अपने दोस्त अनिल शर्मा के साथ शेयर की. जिसका संज्ञान लेते हुए प्रोफेसर अनिल शर्मा ने विवेक सिंह उर्फ विवान को अलवर गेट थाना क्षेत्र में ही स्थित एक रेस्टोरेंट में बातचीत के लिए बुलाया था. इस दौरान कीर्ति सोनी भी वहां मौजूद थे. रेस्टोरेंट में बातचीत के बाद कीर्ति सोनी स्कूटी से मदार पुलिस चौकी के सामने से गुजर रही थी इस दौरान ही आरोपी विवेक सिंह ने कीर्ति सोनी पर चाकू से हमला कर दिया.

पढ़ें पक्षियों को दाना डालने वाले चबूतरे पर मिले दो शव, हत्या की आशंका

पति चैक बाउंस के मामले में जेल में है बंद :थाना प्रभारी श्याम सिंह चारण ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक महिला का पति राजेश चौहान चेक बाउंस के मामले में 2 साल से अजमेर सेंट्रल जेल में बंद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details