राजस्थान

rajasthan

Rape case in jaipur: 7 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Mar 17, 2022, 11:59 AM IST

करधनी थाना क्षेत्र में 7 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला (Rape case in jaipur) सामने आया है. मासूम के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति जिसे वो नाना कह कर बुलाती थी उसने गलत काम किया. मासूम के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

Rape case in jaipu
नाना ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

जयपुर.राजधानी के करधनी थाना इलाके में एक 7 साल की मासूम के साथ पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति के दरिंदगी (Rape case in jaipur) करने मामला सामने आया है. वारदात को लेकर बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. प्रकरण की जांच कर रहे करधनी थाना अधिकारी बीएल मीणा ने बताया कि 7 साल की मासूम अपने पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति को नाना कह कर बुलाती है. आरोपी ने मासूम की मां को अपनी धर्म बेटी बना रखा है, जिसके चलते मासूम और उसकी मां का पड़ोसी के घर में आना जाना था.

कुछ दिनों पहले मासूम के माता-पिता मासूम को पड़ोसी के घर पर छोड़कर किसी काम से बाजार गए थे. इस दौरान आरोपी ने मासूम के साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की. जब बच्ची के माता-पिता बाजार से लौटे तब उसने उन्हें रोते हुए पूरी कहानी बताई. साथ ही मासूम ने अपने परिजनों को बताया कि पहले भी में जब उनका मकान बन रहा था और वे उसे नाना के पास छोड़ कर गए थे, तब भी उसने घिनौनी हरकतें की थी. हरकत के बाद जब मासूम रोने लगती तो उसे चुप कराने के लिए आरोपी चॉकलेट और मोबाइल फोन में गेम का लालच देता था.

पढ़ें-फसल काट कर घर लौट रही महिला से पति और बच्चों के सामने रेप, मामला दर्ज... आरोपी फरार

मासूम की बातें सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई और वह तुरंत उसे लेकर करधनी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है. वहीं पुलिस में शिकायत दर्ज होने की भनक लगने पर आरोपी घर से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details