राजस्थान

rajasthan

उदयपुर ACB की पाली में बड़ी कार्रवाई, पटवारी को 15 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

By

Published : Aug 12, 2021, 8:15 PM IST

udaipur acb big action in pali

एसीबी उदयपुर (Udaipur ACB) की स्पेशल यूनिट टीम ने गुरुवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. नामांतरण खोलने की एवज में रिश्वत लेते हुए पटवारी को ट्रैप किया. जानिये क्या है पूरा माजरा...

उदयपुर/पाली. राजस्थान में एसीबी उदयपुर की टीम ने पाली जिले के बाला पटवार मंडल के पटवारी को रिश्वत लेते दबोचा है. आरोपी पटवारी का नाम घेवर चंद है, जो परिवादी से नामांतरण खोलने की एवज में रिश्वत ले रहा था.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश ओझा से मिली जानकारी के अनुसार परिवादी ने इस पूरे मामले की एसीबी के सामने पेश होकर सूचना दी. जिसके बाद मामले का सत्यापन कराया गया. जिसमें घेवर चंद पुत्र रूपाराम धाची उम्र 46 वर्ष, जो फिलहाल पाली जिला में हाल पटवारी हल्का बाला, अतिरिक्त चार्ज में कार्यरत है और जिसके खिलाफ एसीबी को लिखित सूचना मिली. जिसमें बताया गया कि क्रयशुदा जमीन की पार्टनरशिप डीड के नामांतरण खोलने की एवज में घेवर चंद द्वारा 15 हजार रुपये की रिश्वत राशि की मांग की.

पढ़ें :राजस्थान में 'राजे' की सक्रियता से समर्थक उत्साहित, राजनीति में नई हलचल के संकेत...

सत्यापन में मामला सही पाया गया. जिस पर एसीबी के उप अधीक्षक प्रेमचंद कुमार एवं ब्यूरो टीम द्वारा पटवारी घेवर चंद को 15 हजार रुपये रिश्वत राशि ग्रहण करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. फिलहाल, एसीबी की टीम आरोपी के अन्य मामलों में संलिप्त होने की आशंका को देखते हुए जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details