राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Udaipur : दर्दनाक हादसा...3 वाहनों की टक्कर में 3 लोगों की मौत

By

Published : Feb 23, 2022, 3:19 PM IST

उदयपुर के गोगुंदा हाईवे पर भादवी गुड़ा के समीप तीन वाहन आपस में टकरा (Three Died in Udaipur Road Accident) गए. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

Road Accident In Udaipur
तीन वाहनों की आपस में टक्कर

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर जिले में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. गोगुंदा-उदयपुर हाईवे पर भादवी गुड़ा के समीप तीन वाहन आपस में टकरा गए. हादसा इतना भयंकर था कि इसमें 3 लोगों की मौके (Three Died In Udaipur Road Accident) पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार गोगुंदा की ओर से तेज रफ्तार बोरिंग मशीन ने आगे चल रहे तेल से भरे टैंकर को टक्कर मार दी, जिसमें टैंकर गहरी खाई में गिर गया. जिसके बाद चालक और खलासी गंभीर रूप से केबिन में फंस गए. वहीं, पीछे से तेज गति से घास से भरा हुआ ट्रक बोरिंग मशीन से टकरा गया. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

सूचना पर गोगुन्दा पुलिस, हाईवे टीम के भगवत सिंह झाला और 108 मौके पर पहुंची. गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. जबकि केबिन में फंसे चालक और खलासी को निकालने के प्रयास जारी हैं. इस घटना के कारण हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम भी लग गया, जिसके चलते यातायात एकतरफा किया गया है.

पढ़ें : Road Accident in Churu: NH-52 पर कार और ट्रोले की टक्कर, 2 लोगों की मौत

घटना की सूचना मिलने के साथ ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान भारी संख्या में ग्रामीण भी घटना स्थल पर इकट्ठा हो गए. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details