राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में चोरी की वारदातों पर नहीं लग रहा अंकुश, पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में

By

Published : May 28, 2019, 8:38 PM IST

उदयपुर में बीते कुछ दिनों से बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. अब शहर के भूपालपुरा थाने में चोरी की घटना ने एक बार फिर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दो चोर

उदयपुर.शहर में बीते कुछ दिनों से आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही हैं. पिछले एक माह की अगर बात करें तो चोरी की एक दर्जन से अधिक वारदातें हो चुकी हैं. वहीं शहर के की पॉश कॉलोनी भूपालपुरा में एक बार फिर हुई चोरी ने पुलिस व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है.

VIDEO : उदयपुर में चोरी की वारदातों पर नहीं लग रहा अंकुश

शहर के भूपालपुरा थाना इलाके में चलने वाले परिवार परामर्श केंद्र पर चोरों ने अलसुबह धावा बोल दिया और 5 किलो चांदी समेत नगदी लेकर फरार हो गए. इस घटना का पता तब चला जब सुबह काम करने वाले कर्मचारी वहां पहुंचे. ताला टूटा मिलने पर कर्मचरियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया.

मिली जानकारी के अनुसार वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिल गया है. जिसमें 2 युवक चोरी करते दिखाई दे रहे हैं. कद काठी से दोनों चोर 20 के आसपास की उम्र के प्रतीत हो रहे हैं. लेकिन चोर इतने शातिर हैं कि परामर्श केंद्र के मेन गेट पर लगे सीसीटीवी को तोड़ दिया और फिर अंदर घुसे.

वीडियो में साफ देका जा सकता है कि चोरों ने बड़े शातिराना ढंग से अंदर प्रवेश किया और फिर अलमारियों को खंगाल उसमें रखी चांदी और नगदी चोरी कर ली. फिलहाल भूपालपुरा थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का मानना है कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर की गिरफ्तारी हुलिए के आधार पर कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details