राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में चोरी की वारदात, लाखों रुपए की नकदी और सोना चांदी पार

By

Published : Aug 18, 2022, 5:59 PM IST

उदयपुर के फतहनगर थाना क्षेत्र के सनवाड कस्बे के एक घर में बुधवार देर रात चोरों ने धावा बोल दिया. चोर इस घर से सोना और चांदी ले उड़े. घटना के समय पीड़ित परिवार घर की छत पर सोया हुआ था. सुबह चोरी की वारदात का पता चला.

Thieves stolen gold and silver in Udaipur, theft case filed
उदयपुर में चोरी की वारदात, लाखों रुपए की नकदी और सोना चांदी पार

उदयपुर.जिले में बदमाश और चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. बुधवार देर रात को उदयपुर के फतह थाना इलाके के सनवाड कस्बे में बड़ी चोरी की वारदात सामने (Theft case in Udaipur) आई. यहां एक घर से चोरों ने लाखों रुपए की चांदी और सोना लेकर फरार हो गए. दरअसल फतहनगर थाना इलाके के सनवाड कस्बे के बंसीलाल सोनी नाम के व्यक्ति के घर से देर रात 25 किलो चांदी, 200 ग्राम सोना और 2 लाख रुपए की नकदी चोरी हो गई.

चोरी की घटना के दौरान मकान मालिक अपने परिवार के साथ घर की छत पर सो रहा था. उसी दौरान चोरों ने घटना को अंजाम दिया. चोरी के फुटेज भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो (Theft captured in CCTV) गए. जब सुबह परिवार के लोग सो कर उठे, तो उन्हें घर में पूरा सामान बिखरा हुआ नजर आया. वहीं अलमारी में रखे कीमती सोना-चांदी भी गायब थे. घटना की सूचना फतहनगर थाना पुलिस को दी. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू की गई.

पढ़ें:राजधानी में चोरों के हौसले बुलंद-मंत्री सुभाष गर्ग के OSD की गाड़ी चोरी, मामला दर्ज

फतहनगर थाना अधिकारी उदय सिंह ने बताया कि चोर खिड़की के रास्ते घर में घुसे थे. इस दौरान घर के अंदर रखी लोहे की पेटियों से सोना-चांदी चुराया और खाली डिब्बे छोड़ गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है. थाना अधिकारी ने बताया कि पूरे मामले को लेकर टीम गठित कर चोरों की तलाश की जा रही है. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ इस पूरे मामले में खाली नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details