राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में नहीं कम हो रही चोरी की घटनाएं, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

By

Published : Oct 3, 2019, 7:30 PM IST

उदयपुर जिले में चोरी की घटना कम नहीं हो रही है. बता दें कि पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. वहीं, गुरुवार को चोरों ने साईफन इलाके में स्थित एक शोरूम में चोरी कर लगभग लाखों रुपए का सामान लेकर फरार हो गए. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

उदयपुर चोरी न्यूज, Udaipur Theft News

उदयपुर. जिले में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. बता दें कि शहर में लगातार अपराध की वारदातों में जहां इजाफा हो रहा है, वहीं पुलिस अपराधियों तक पहुंचने में फेल साबित हो गई है. उदयपुर में चोरों के बढ़ते हौसलों से पुलिस की रात्रि गस्त पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

उदयपुर में नहीं कम हो रही चोरी की घटना

बता दें कि शहर में बुधवार रात भी चोरों ने अंबामाता थाना क्षेत्र के साईफन इलाके में स्थित एक शोरूम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार शोरूम का मुख्य द्वार तोड़कर चोर ना सिर्फ अंदर घूसे बल्कि पूरी तल्लीनता से शोरूम में सामान की तलाशी ली और कीमती मशीनों और अन्य उपकरणों को चुरा कर फरार हो गए. वहीं, शेारूम के मंदिर में रखे चांदी के कई सिक्के भी चोरी कर लिए. शो रूम के बारे में चोरों की जानकारी इतनी थी की उन्होंने शोरूम से सीसीटीवी कैमरों के अलावा डीवीआर तक तोड़कर अपने साथ ले गए.

पढ़ें- विदेशी वस्तुओं का बहिष्कार कर स्वदेशी वस्तुएं अपनाना चाहिएः जसकौर मीणा

शोरुम के कर्मचारी ने बताया कि शोरूम के मालिक पारिवारिक कार्य से बाहर गए हुए थे, ऐसे में चोरों ने पहले तो रैकी की और फिर इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि चोरी की गई मशीनों की कीमत लाखों रुपए है. वहीं, गुरुवार सुबह शोरूम पर दुकान के कर्मचारियों के पहुंचने के बाद चोरी की जानकारी हुई. वारदात की सूचना मिलने पर अंबामाता थाना पुलिस ने भी मौके पर आकर जानकारी जुटाई. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details