राजस्थान

rajasthan

उदय विलास में हुई मेहंदी की रस्म, तेलुगू फिल्म अभिनेत्री निहारिका जेवी चैतन्य संग आज बंधेंगीं शादी के बंधन में

By

Published : Dec 9, 2020, 10:34 AM IST

तेलुगू फिल्म अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला की शादी के रस्में उदयपुर के होटल उदयविलास में निभाई जा रही है. इस दौरान साउथ फिल्म इंटस्ट्री के कई सुपरस्टार्स भी मौजूद रहे. आज निहारिका जेवी चैतन्य के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगीं. निहारिका फिल्म अभिनेता नागेंद्र बाबू की बेटी और सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण की भतीजी हैं.

निहारिका कोनिडेला की शादी, Niharika Konidela wedding
तेलुगू फिल्म अभिनेत्री निहारिका जेवी चैतन्य संग बंधेंगी शादी के बंधन में

उदयपुर.शहर के होटल उदयविलास में तेलुगू फिल्म अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला की शादी की रस्में बड़े ही धूमधाम के साथ निभाई जा रही है. इस समारोह में कई जाने-माने अभिनेता भी शामिल हैं. वहीं, निहारिका के हाथों में शगुन की मेहंदी लगाई गई. साथ ही हल्दी चढ़ाई समेत अन्य परंपराओं को भी विधि-विधान के साथ किया गया. इस दौरान निहारिका के परिवार के बच्चे और अन्य लोगों ने एक साथ फोटोशूट करवाए.

पढ़ेंःऑपरेशन क्लीन स्वीप: अवैध मादक पदार्थ के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, 110 ग्राम स्मैक बरामद

मंगलवार को निहारिका के महिला संगीत कार्यक्रम में टॉलीवुड और हिंदी फिल्मों के गीतों पर जमकर डांस किया गया. निहारिका ने भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ जमकर डांस किया. अपने होने वाले पति जेवी चैतन्य के साथ भी डांस करती हुई दिखाई दी. निहारिका की शादी से पहले उनके चाचा सुपरस्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाली. इसमें उन्होंने निहारिका की तारीफ की और उनकी विदाई पर खुशी से आंसू छलकने की बात लिखी.

पढ़ेंःकोटा नगर निगम दक्षिण के भाजपा पार्षदों ने आयुक्त का किया घेराव, बोर्ड बैठक बुलाने की मांग

निहारिका बुधवार को चैतन्य के साथ शादी के बंधन में बनेंगी. बताया जा रहा है कि बुधवार शाम 7:30 बजे निहारिका और जेवी चैतन्य का विवाह के बंधन में बनेंगे. इसके बाद रात 8:30 बजे से डिनर शुरू होगा. मंगलवार को दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता पवन कल्याण अपने बेटे के साथ शादी में शिरकत होने के लिए उदयपुर पहुंचे थे.

जानकारी के अनुसार मेहंदी की रस्म अदायगी के दौरान राजस्थानी गीतों पर प्रस्तुति दी गई. संगीत सेरेमनी के दौरान चिरंजीवी, राम चरण, नागेंद्र बाबू, अल्लू अर्जुन, वैष्णव तेज सहीत परिवार के बच्चों और महिलाओं ने जमकर डांस किया. बता दें कि निहारिका फिल्म अभिनेता नागेंद्र बाबू की बेटी और सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण की भतीजी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details