राजस्थान

rajasthan

उदयपुर: वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल के दूसरे दिन गायक मामे खान ने दी प्रस्तुति

By

Published : Feb 8, 2020, 11:49 PM IST

झीलों की नगरी उदयपुर में आयोजित वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल के दूसरे दिन शनिवार को भी सभी कलाकारों ने प्रस्तुतियां दी. इस दौरान गांधी ग्राउंड में जाने-माने गायक मामे खान ने प्रस्तुति दी, जिसे देखने के लिए युवाओं की काफी भीड़ लगी रही.

Udaipur news, उदयपुर की खबर
वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल के दूसरे दिन गायक मामे खान ने दी प्रस्तुति

उदयपुर.लेक सिटी में वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल के दूसरे दिन शनिवार को गांधी ग्राउंड में जाने-माने भारतीय गायक मामे खान ने अपनी सुरीली आवाज से समा बांध दिया. इस दौरान मामे खान को सुनने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. इस कार्यक्रम के दौरान जैसे ही मामे खान ने अपना प्रसिद्ध गीत चौधरी गाया तो सभी अपने आप को झूमने से नहीं रोक पाए.

वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल के दूसरे दिन गायक मामे खान ने दी प्रस्तुति

इस दौरान, मामे खान के साथ ही किजाकिस्तान और स्विट्जरलैंड के आर्टिस्ट ने भी शनिवार को प्रस्तुतियां दी थी. इससे पहले सुबह-सुबह उदयपुर के मांझी का मंदिर और दोपहर में फतेहसागर झील के किनारे भी वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था, जिसमें बड़ी संख्या में संगीत प्रेमी पहुंचे और संगीत का लुत्फ उठाया.

पढ़ें- उदयपुर में वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का आगाज, 20 देशों के कलाकार देंगे परफॉर्मेंस

बता दें कि उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का यह 5वां संस्करण है, जिसमें 20 देशों के 150 से अधिक संगीतज्ञ हिस्सा ले रहे हैं. उदयपुर में यह कार्यक्रम 3 स्थानों पर किया जा रहा है, जिसमें मांझी का मंदिर, फतेहसागर झील का किनारा और गांधी ग्राउंड शामिल है.

Intro:उदयपुर में आयोजित हो रहे वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल के पांचवें संस्करण में आज देश के जाने माने कलाकार मामे खान ने प्रस्तुति दी मामे खान को सुनने के लिए बड़ी संख्या में आज युद्ध भी उदयपुर पहुंचाBody:लेक सिटी उदयपुर में वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल के दूसरे दिन आज गांधी ग्राउंड में जाने-माने इंडियन सिंगर मामे खा ने अपनी सुरीली आवाज से समा बांध दिया वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल, उदयपुर के दूसरे दिन गांधी ग्राउंड में मामे खान को सुनने के लिए बड़ी संख्या में यूथ पहुंचा था वही जैसे ही मामे खान ने अपना प्रसिद्ध गीत चौधरी गाया तो सभी अपने आप को झूमने से नहीं रोक पाए बता दे कि मामे खान के साथ ही किजाकिस्तान और स्विट्जरलैंड के आर्टिस्ट ने भी आज परफॉर्मेंस दी थी इससे पहले अलसुबह सुबह उदयपुर के माझी का मंदिर और दोपहर में फतेहसागर झील के किनारे भी वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था जिसमें बड़ी संख्या में संगीत प्रेमी पहुंचे और संगीत का लुफ्त उठायाConclusion:बता दे कि उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का यह पांचवां संस्करण है। जिसमें 20 देशों के डेढ़ सौ से अधिक संगीतज्ञ हिस्सा ले रहे हैं उदयपुर में यह कार्यक्रम 3 स्थानों पर किया जा रहा है जिसमें मांझी का मंदिर फतेहसागर झील का किनारा और गांधी ग्राउंड शामिल है

ABOUT THE AUTHOR

...view details