राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Udaipur : ट्रक से टकराई कार, दो युवकों की मौत

By

Published : Jan 31, 2022, 8:16 AM IST

Updated : Jan 31, 2022, 9:47 AM IST

उदयपुर जिले में रविवार देर रात एक सड़क हादसे (Road Accident in Udaipur) में दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Road Accident in Udaipur
Road Accident in Udaipur

उदयपुर. जिले में रविवार रात को एक दर्दनाक हादसा (Road Accident in Udaipur) घटित हुआ. सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सुखेर थाना क्षेत्र में रविवार रात को तेज रफ्तार कार ट्रक से जा टकराई, जिसमें कार सवार दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दर्दनाक हादसा चीरवा टनल के पास घटित हुई.

घटना की सूचना मिलने के बाद सुखेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को एमबी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों के शवों को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. साथ ही परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. हादसे में बेदला निवासी गौरव उम्र 32 और चिकलवास निवासी संपत उम्र 27 वर्ष की मौत हो गई है. दोनों युवक कार से नाथद्वारा रोड पर जा रहे थे.

पढ़ें- पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक कार हादसा, पांच की मौत

जानकारी के अनुसार सड़क हादसा अंबेरी पावर हाउस के सामने घटित हुआ. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों युवकों को बाहर निकाला. इसके बाद स्थानीयों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को एमबी अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jan 31, 2022, 9:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details