राजस्थान

rajasthan

बीजेपी का चेहरा काला इसलिए ब्लैक पेपर जारी किया, CM का विमान रोकने पर भी खाचरियावास ने दिया ये बयान

By

Published : Oct 18, 2021, 3:26 PM IST

राजस्थान में उपचुनाव (Rajasthan by-elections) को लेकर आरोप प्रत्यारोप जारी है. इसी बीच प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने बीजेपी की ओर से ब्लैक पेपर जारी करने पर कहा कि बीजेपी का अपना चेहरा काला है. विधानसभा उपचुनाव में जनता इन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी.

Udaipur news, Pratap Singh Khachariyawas
प्रताप सिंह खाचरियावास

उदयपुर. मेवाड़ की दो विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अब बयानों के तीर चलने लगे हैं. भाजपा ने रविवार को कांग्रेस सरकार (Gehlot Government) के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी किया था. इस ब्लैक पेपर को लेकर अब कांग्रेस भाजपा पर जमकर निशाना साधा है.

प्रदेश सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर जमकर जुबानी हमला किया. वहीं भाजपा ने जारी ब्लैक पेपर को लेकर खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी का अपना चेहरा काला है. उन्हें पूरा देश देख रहा है क्योंकि देश के साथ जितना बड़ा धोखा बीजेपी ने किया. इसको लेकर उन्हें हिसाब देना चाहिए लेकिन उसके बावजूद भी भाजपा को शर्म नहीं आती है.

यह भी पढ़ें.गोविंद सिंह डोटासरा की तीन बार फिसली जुबान...कहा-2015 में दक्षिण अफ्रीका से आए महात्मा गांधी...यहां भी कर गए भूल

परिवहन मंत्री ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं लेकिन इसके बावजूद इन लोगों ने ब्लैक पेपर इसलिए जारी किया है कि भाजपा का खुद का चेहरा काला है. पिछले 7 साल के मोदी सरकार के काले कारनामों को देश देख रहा है. उन्हें इनका हिसाब देना चाहिए

मुख्यमंत्री का विमान रोकने पर किया भाजपा पर जमकर पलटवार

उन्होंने कहा कि राजस्थान में पहली बार हुआ जब अडाणी ने जयपुर एयरपोर्ट को अपने कब्जे में लिया. ऐसे में उन्होंने पूरे राजस्थान का अपमान कर दिया. मुख्यमंत्री को जो हवाई जहाज दिल्ली से जयपुर छोड़ने आया था, उसे बहुत देर तक बिना कारण रोका गया. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि मोदी जिस तरह से देश में प्राइवेटाइजेशन बढ़ावा दे रहे हैं. इन लोगों ने उस हवाई जहाज को रोककर ना सिर्फ उन कर्मचारियों का अपमान किया बल्कि पूरे राजस्थान का अपमान किया है. ऐसे में पूरे राजस्थान की जनता इस अपमान का बदला लेना जानती है. आने वाले समय में मेवाड़ के दोनों विधानसभा सीटों पर वल्लभनगर और धरियावद में कांग्रेस भारी बहुमत से जीतेगी और इन भाजपा के नेताओं को करारा जवाब मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details