राजस्थान

rajasthan

पार्टी की फूट को छुपाने के लिए मुख्यमंत्री ने रचा सियासी ड्रामा: गुलाबचंद कटारिया

By

Published : Jul 11, 2020, 5:52 PM IST

राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने राजस्थान में चल रहे विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सियासी ड्रामा करार दिया हैं. कटारिया ने उदयपुर में ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि सरकार की ओर से मूल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए इस तरह के सियासी हथकंडे अपनाए जा रहे हैं.

Gulabchand Kataria target Gehlot, Gulabchand Kataria interview
विधायक खरीद मामले में गुलाबचंद कटारिया का बयान

उदयपुर.राजस्थान में सत्ता परिवर्तन को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. जहां कांग्रेस पार्टी की ओर से इसे बीजेपी की साजिश बताया जा रहा है. वहीं बीजेपी नेता इसे कांग्रेसी फूट करार दे रहे हैं. इस पूरे मामले को लेकर राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी प्रदेश कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता भाजपा की ओर से लगाए गए विशेष अधिकार हनन प्रस्ताव से इतने बौखला गए हैं कि उन्होंने अपने आप को सही साबित करने के लिए यह सारा ढोंग रचा है. गुलाबचंद कटारिया यहीं नहीं रुके, उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा और कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री पूरी तरह डर चुके हैं. उनकी बौखलाहट अब जगजाहिर हो गई है.

विधायक खरीद मामले में गुलाबचंद कटारिया का बयान

पढ़ें-विपक्ष को डराने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे CM गहलोत: सतीश पूनिया

वहीं विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले पर भी गुलाब चंद कटारिया ने अपनी बात रखी और कहा कि जिस व्यक्ति को बीजेपी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है, वह जनता सेना का कार्यकर्ता है और उसका भाजपा से कोई नाता नहीं है. वहीं कुछ निर्दलीय विधायकों पर एसीबी जांच को लेकर भी नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि कई विधायक जिन्हें कटघरे में खड़ा किया गया है, उन्होंने स्वयं ही कहा है कि हमें इस पूरे मामले की जानकारी नहीं है.

पढ़ें-बकरे खरीद कर राजनीति करना चाहती है बीजेपी: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव के दौरान जो लालच मुख्यमंत्री ने निर्दलीय और कांग्रेसी विधायकों को दिया था. अब-जब वह उसे पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो इस तरह के सियासी षड्यंत्र रच रहे हैं. कटारिया ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी की फूट को दबाने का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक सियासी ड्रामा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details