राजस्थान

rajasthan

खाचरियावास ने पहले किसानों संग खाया दाल-बाटी चूरमा, फिर मोदी सरकार पर बोला हमला

By

Published : Oct 23, 2021, 8:02 PM IST

Updated : Oct 23, 2021, 8:16 PM IST

वल्लभनगर चुनाव प्रचार के दौरान प्रताप सिंह खाचरियावास ने किसानों के साथ बैठकर दाल-बाटी का स्वाद लिया. उन्होंने ग्रामीणों से कांग्रेस को जीत दिलाने की अपील करने के साथ मोदी सरकार पर निशाना भी साधा.

प्रताप सिंह खाचरियावास , वल्लभनगर विधानसभा, Pratap Singh Khachariyawas , Vallabhnagar Assembly , Dal-Bati and Churma
खाचरियावास ने किसानों संग बैठ खाया दाल-बाटी चूरमा

उदयपुर. प्रदेश की 2 विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर अब चुनावी प्रचार-प्रसार परवान पर चढ़ने लगा है. वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीट पर हो रहे चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां लगातार जनता के बीच प्रचार के लिए पहुंच रही हैं. इस दौरान वे अलग-अलग अंदाज में जनता से मिलजुल कर उनका दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं. शनिवार को वल्लभनगर चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे परिवहन मंत्री खाचरियावास ने किसानों संग बैठकर दाल-बाटी चूरमा का स्वाद लिया. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा.

इस बार सबकी निगाहें वल्लभनगर विधानसभा चुनाव पर टिकी हुई हैं. क्योंकि यहां मुकाबला बेहद रोचक नजर आ रहा है. ऐसे में सत्तापक्ष कांग्रेस ने भी इस सीट पर जीत बरकरार रखने के लिए अपने दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार रखा है. शनिवार को परिवहन और प्रभारी मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने वल्लभनगर के कई गांव का दौरा किया और जनता को संबोधित किया. उन्होंने जनता से कांग्रेस प्रत्याशी प्रीति शक्तावत के लिए की गईं सभाओं में उन्हें जीत दिलाने की अपील की है.

पढ़ें.कांग्रेस उम्मीदवार हाथ जोड़ कर वोट मांगता रहा, ग्रामीण महिलाएं बोलीं...'जब तक सड़क नहीं, तब तक वोट नहीं'

वहींं केंद्र की मोदी सरकार पर खाचरियावास जमकर निशाना भी साध रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता लगातार महंगाई से त्रस्त है. पेट्रोल और डीजल के दाम और रोज बढ़ रहे हैं, लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही हैं.

कांग्रेस के एक सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद खाचरियावास एक भोजन पंडाल में पहुंचे और किसानों के बीच बैठ दाल-बाटी चूरमा का आनंद लिया. वहीं सम्मेलन में प्रीति शक्तावत ने कहा कि कांग्रेस ने उनपर जो विश्वास जताया है उसके लिए धन्यवाद है. वल्लभनगर की जनता हमारा परिवार है. इस बार चुनाव वो नहीं बल्कि पूरी जनता लड़ रही है. आने वाले समय में जो भी विकास के काम अधूरे हैं. उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा. उन्होंने 30 अक्टूबर को कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील की.

Last Updated : Oct 23, 2021, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details