राजस्थान

rajasthan

Udaipur Road Accident: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, 30 फीट खाई में जा गिरी...मासूम सहित दंपती की मौत

By

Published : Apr 3, 2022, 7:25 PM IST

उदयपुर में अज्ञात वाहन ने बाइकसवार दंपती को टक्कर (Udaipur Road Accident) मार दी. घटना में वाहन की टक्कर से बाइक 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी. दुर्घटना में दंपती समेत दो वर्षीय मासूम की मौत हो गई.

Udaipur Road Accident
हादसे के बाद मौजूद परिजन

उदयपुर.उदयपुर में दर्दनाक हादसा (Udaipur Road Accident) में बाइक सवार दंपती के साथ ही मासूम की भी जान चली गई. हादसा उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र में हुआ. यहां मासूम के साथ बाइक पर सवार दंपती और मासूम को पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना दर्दनाक था कि वाहन की टक्कर से बाइक 30 फीट खाई में जा गिरी. हादसे की सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल पहुंचते ही महिला की मौत हो गई, जबकि उसके पति और मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार युवक और उसका मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए थे. राहगीरों की सूचना पर गोगुन्दा पुलिस और 108 के पायलट सोहन सिंह मौके पर पहुंचे और बड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकालकर गोगुन्दा हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला को पहले ही मृत घोषित कर दिया. इसके बाद इलाज के दौरान महिला के पति और बेटे ने भी दम तोड़ दिया. फिलहाल तीनों मृतकों की पुलिस ने पहचान करते हुए परिजनों को पूरी घटना की सूचना दी.

पढ़ें.Road Accident in Dholpur: ट्रक की चपेट में आया युवक, मौके पर मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों शवों को गोगुन्दा हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवा कर परिजनों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया गया. फोटो वायरल कर तलाश शुरू की. इस पर करीब 15 घंटे बाद तीनों की शिनाख्त सूरजगढ़ निवासी शांतिलाल, वालकी पत्नी शांतिलाल और 2 वर्षीय दुर्गेश पिता शांतिलाल गमेती के रूप में हुई. इस पर पुलिस ने सुसराल और पीहर पक्ष के परिजनों को सूचना दी. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सुपुर्द किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details