राजस्थान

rajasthan

लेकसिटी में बैडमिंटन स्टार : सायना नेहवाल ने पति संग निहारी झीलों की खूबसूरती, देखें PICS

By

Published : Jun 28, 2021, 12:56 PM IST

राजस्थान टूर पर निकलीं बैडमिंटन स्टार औलम्पियन साइन नेहवाल (Saina Nehwal) अपने पति पी कश्यप (Parupalli Kashyap) के साथ उदयपुर (Udaipur) में हैं. यह खूबसूरत कपल इन दिनों राजस्थान भ्रमण पर है. आगरा में ताजमहल को निहारने के बाद जयपुर, अलवर, बूंदी और चित्तौड़गढ़ घूमने के बाद दोनों ने लेकसिटी में रोमांटिक मौसम का लुत्फ उठाया.

Saina nehwal on rajasthan tour
Saina nehwal on rajasthan tour

उदयपुर.प्रदेश में अनलॉक होने के साथ ही अब देशी और विदेशी सैलानी भी लेक सिटी उदयपुर पहुंचने लगे हैं. इसी बीच पिछले कई दिनों से राजस्थान के भ्रमण पर निकलीं बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल भी उदयपुर की खूबसूरती को निहारने अपने पति पी कश्यप संग उदयपुर पहुंचीं.

लेकसिटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

रविवार की शाम उदयपुर पहुंची साइन नेहवाल ने लेकसिटी के विभिन्न पर्यटक स्थलों का लुत्फ उठाया. अपने इस टूर की फोटो उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं. बीती रात उन्होंने पति और जाने माने बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप के साथ पिछोला झील के पास बने लेक पैलेस में कैंडल लाइट डिनर किया.

लेक में बोटिंग के दौरान एक तस्वीर

इसके बाद उन्होंने बोटिंग का लुत्फ भी उठाया और लेक पैलेस होटल में ही रात गुजारी. इससे पहले उन्होंने शहर के बाजार का भ्रमण किया और जमकर शॉपिंग भी की. आपको बता दें कि साइना नेहवाल ने इससे पहले आगरा और जयपुर में भी कई जगह जाकर घूम कर राजस्थान धार्मिक और सांस्कृतिक प्रेरकों का अवलोकन किया.

चित्तौड़गढ़ किले पर एक पोज में कपल

कुछ इस तरह चला राजस्थान टूर

आगरा में स्थित ताजमहल देखने के बाद वे फतेहपुर सीकरी पहुंची. इसके बाद जयपुर में लैपर्ड सफारी, आमेर फोर्ट, सिटी पैलेस और रामबाग पैलेस का विचरण किया. जयपुर के बाद अलवर में भानगढ़ फोर्ट, आभानेरी स्थित प्रसिद्ध चांद बावड़ी का विचरण कर चित्तौड़गढ़ का विश्वप्रसिद्ध किला देखा. इसके बाद वे सीधे लेकसिटी उदयपर पहुंचीं और यहां की झीलों का लुत्फ उठाया.

(PIC साभार : फेसबुक और इंस्टाग्राम)

ABOUT THE AUTHOR

...view details