राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर में अवैध हथियार के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 31, 2020, 11:05 PM IST

जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जिला पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है. इस बीच विशेष टीम ने सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

sriganganagar news, illegal weapons,  accused arrested
श्रीगंगानगर में अवैध हथियार के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर.जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जिला पुलिस लगातार अवैध धंधों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है. इसी क्रम में जिला पुलिस की विशेष टीम की सूचना पर कोतवाली थाना अधिकारी के निर्देश पर सेतिया चौकी प्रभारी सुरजीत बिजारणिया ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सूचना के आधार पर नई दिशा नशा मुक्ति केंद्र के पास से सुरेश उर्फ माल्टा गली नंबर 2 गणेश विहार को अवैध देशी कट्टा और मुलजिम रजत कुमार अरोड़ा को अवैध धारदार तलवार सहित गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए दोनो आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच रणवीर सिंह एसआई द्वारा की जा रही है. वहीं पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि अवैध देशी पिस्तौल आरोपी कहां से लेकर आया है. कोतवाली पुलिस अब यह जानकारी जुटाने में लगी हुई है कि अवैध रूप से बरामद हुए देशी कट्टा पिस्तौल कहां तैयार किया गया है तथा शहर में इस प्रकार के अवैध देशी कट्टे कहां-कहां बनाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-किसान नेता रामपाल जाट की तबीयत बिगड़ी, जयपुर SMS अस्पताल में भर्ती

पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से जानकारी जुटाकर शहर में अवैध देशी कट्टे बनाने और उनको आगे सप्लाई करने वालों की धरपकड़ करेगी. जिला पुलिस अधीक्षक को सूचना मिल रही थी कि शहर में अवैध रूप से देशी हथियार बनाकर बेचे जा रहे हैं. ऐसे में पुलिस अवैध देशी हथियार बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर उनका खात्मा करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details