राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: जुआ खेलते धरे गए पुलिस कांस्टेबल समेत 8 लोग, लाखों की नगदी भी बरामद

By

Published : Mar 25, 2021, 2:25 PM IST

रायसिंहनगर में उस समय हड़कंप मच गया. जब रायसिंहनगर पुलिस ने पुरानी धानमंडी की एक दुकान के दूसरे फ्लोर पर कार्रवाई करते हुए जुआ खेलते 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से 1 लाख 52 हजार 320 रुपये भी बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार आरोपियों में एक पुलिस का जवान भी शामिल है. पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने जुए के अड्डे से पकड़े गए पुलिस कांस्टेबल को निलंबित पुलिस लाइन लगाया गया है.

sri ganganagar crime news,  rajasthan latest hindi news
जुआ खेलते धरे गए पुलिस कांस्टेबल समेत 8 लोग...

श्रीगंगानगर.रायसिंहनगर में उस समय हड़कंप मच गया. जब रायसिंहनगर पुलिस ने पुरानी धानमंडी की एक दुकान के दूसरे फ्लोर पर कार्रवाई करते हुए जुआ खेलते 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से 1 लाख 52 हजार 320 रुपये भी बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार आरोपियों में एक पुलिस का जवान भी शामिल है. पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने जुए के अड्डे से पकड़े गए पुलिस कांस्टेबल को निलंबित पुलिस लाइन लगाया गया है. आरोपी पुलिस कांस्टेबल राजेंद्र कुमार श्रीकरणपुर थाने में कार्यरत है और पदमपुर में चलानी गार्ड लगाया गया है.

जुआ खेलते धरे गए पुलिस कांस्टेबल समेत 8 लोग...

पुलिस थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार शाम 5 बजे के करीब पुरानी धानमंडी की दुकान नंबर 74 को चारों और से घेरकर उसमें दबिश दी गई, जिसके बाद वहां पर जुआ खेल रहे आरोपियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में आरोपी दुकान की बगल वाली दुकान पर कूद कर भागने का प्रयास करने लगे. पुलिस की कड़ी घेराबंदी के चलते आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया गया.

पढ़ें:श्रीगंगानगर सेना वाहन दुर्घटनाग्रस्त: इन राज्यों के रहने वाले थे जवान, सेना ने दिये जांच के आदेश

पुलिस ने अशोका ट्रेडिंग कंपनी के मालिक पदमपुर निवासी अशोक कुमार, वार्ड नम्बर 1 रायसिंहनगर निवासी अमित कुमार पुत्र किशनचंद अग्रवाल, कीकरवाली निवासी श्यामसुन्दर पुत्र बालचंद सांई, 58 एनपी निवासी विष्णुदत्त पुत्र ओमप्रकाश बिश्नोई, मुकलावा निवासी लालचंद पुत्र अलकुराम मेघवाल, पुराना वार्ड नम्बर 1 नया 28 रायसिंहनगर निवासी वीरेन्द्र पुत्र रूलदुराम अग्रवाल, पदमपुर थाने में कार्यरत कीकरवाली निवासी राजेन्द्र पुत्र सोहनलाल जाट, लिखमेवाला निवासी विनोद कुमार पुत्र भादरराम जाट को ताश के पत्ते पर जुआ खेलते हुए 1 लाख 52 हजार 320 रूपये की नगदी के साथ गिरफ्तार किया. वहीं जुऐ के अड्डे पर 7 लाख रूपये पकड़े जाने की बात भी पूरे शहर में आग की तरह फैल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details