राजस्थान

rajasthan

सीकर: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2021, 3:33 PM IST

सीकर के खंडेला में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने आरोपी ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी युवक फरार चल रहा था.

शादी का झांसा देकर युवती से बनाए शारीरिक संबंध  क्राइम इन राजस्थान  क्राइम इन सीकर  क्राइम न्यूज  Crime news  Crime in Sikar  Crime in Rajasthan  Made sexual relations with the young woman by pretending to get married
दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खंडेला (सीकर).खंडेला पुलिस ने शादी का झांसा देकर, वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने महिला से दो साल पहले संबंध बनाए थे.

बता दें, आरोपी ने महिला के अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी दी थी. वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला से ज्यादती करता रहा. महिला ने आरोपी से परेशान होकर थाने में मामला दर्ज करवाया. उसके बाद आरोपी फरार हो गया था. सीकर जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में थाना अधिकारी महेंद्र कुमार ने टीम बनाकर आरोपी की तलाश करना शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.

यह भी पढ़ें:नागौर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला, आरोपी को मुंहबोला भाई मानती थी पीड़िता

थानाधिकारी ने बताया, 24 मई को आरोपी ओमप्रकाश के खिलाफ महिला ने शादी का झांसा देकर वीडियो और फोटो वायरल की धमकी देकर ज्यादती करने का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details