राजस्थान

rajasthan

सीकर: होटल में ठहरे युवक ने महिला मित्र के दुप्पटे से लगाई फांसी

By

Published : Sep 6, 2020, 1:24 PM IST

सीकर के एक होटल में एक व्यक्ति ने महिला मित्र के दुप्पटे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक होटल में अपनी महिला मित्र के साथ रुका था और पुलिस को सूचना उसी ने दी थी. मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही उसकी महिला मित्र से पूछताछ की जा रही है.

Suicide Case in Sikar, सीकर न्यूज़
सीकर के एक होटल में युवक ने की खुदकुशी

सीकर.शहर की पिपराली रोड पर स्थित एक होटल में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यहां युवक अपनी एक महिला मित्र के साथ रुका था. बताया जा रहा है कि युवक ने महिला के दुपट्टे से ही फांसी लगाई है.

सीकर के एक होटल में युवक ने की खुदकुशी

पढ़ें:भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर और वैन की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक के चूरू के सुजानगढ़ का रहने वाला रमेश (पुत्र-भूराराम सहारण) सीकर में रहकर शेयर मार्केट का काम करता था. शनिवार दोपहर बाद वो एक के महिला के साथ होटल में रुका था. इस दौरान रात को महिला ने पुलिस को सूचना दी कि रमेश ने उसी के दुपट्टे से कमरे में फांसी लगा ली है. सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने तक रमेश की सांसे चल रही थी और पुलिस ने फौरन उसे नीचे उतारकर एसके अस्पताल में पहुंचाया. वहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:पोकरण: डिग्गी में डूबने से तीन सगे भाई-बहनों की मौत, परिवार में मातम

मामले में प्रारंभिक तौर पर पुलिस मान रही है कि महिला और युवक के बीच विवाद हुआ था और इसी दौरान ज्यादा कहासुनी होने पर उसने फांसी लगा ली. रविवार को परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया. साथ ही उसकी महिला मित्र से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details