राजस्थान

rajasthan

सीकरः वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने वक्फ बोर्ड के संपत्तियों का किया निरीक्षण

By

Published : Sep 12, 2020, 7:33 PM IST

राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खानू खान बुधवाली शनिवार को सीकर पहुंचे. जहां उन्होंने वक्फ बोर्ड के अधीन संपत्तियों का निरीक्षण किया. बाद में सर्किट हाउस में जनसुनवाई भी की.

बुधवाली ने वक्फ बोर्ड के संपत्तियों का किया निरीक्षण, Budhwali inspects the properties of the Waqf Board
बुधवाली ने वक्फ बोर्ड के संपत्तियों का किया निरीक्षण

सीकर. राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खानू खान बुधवाली शनिवार को वक्फ बोर्ड के अधीन संपत्तियों का निरीक्षण करने के लिए सीकर पहुंचे. यहां उन्होंने सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. निरीक्षण के बाद उन्होंने कहा कि जितनी भी संपत्तियां हैं, उन सब को खाली करवाया जाएगा. किसी को भी कब्जा नहीं रहने दिया जाएगा.

बुधवाली ने वक्फ बोर्ड के संपत्तियों का किया निरीक्षण

सीकर के सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में खानु खान बुधवाली ने कहा कि जिले की काफी संपत्तियों पर लोगों का अवैध कब्जा है. जिसमें सीकर की बड़ी मस्जिद के अधीन जमीन हकीम साहब की दरगाह के अधीन जमीन और जाट बाजार में बनाई गई दुकानें मुख्य रूप से दूसरे लोगों के कब्जे में है.

पढ़ेंःCS का कार्यकाल 6 माह बढ़ाने के लिए CM गहलोत ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र

इन पर जिन भी लोगों ने कब्जा कर रखा है, उनको नोटिस जारी कर दिए गए हैं और उनसे अपील की गई है कि वह अपना कब्जा हटा लें, अन्यथा वक्फ बोर्ड कब्जा हटाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भीलवाड़ा, झुंझुनू, बांसवाड़ा सहित कई जिलों में काफी पुराने अवैध कब्जे हटाए गए हैं और अब सीकर जिले का नंबर है. सीकर में भी कहीं भी अवैध कब्जा नहीं रहने दिया जाएगा. जितनी भी संपत्तियां बोर्ड के अधीन है, उन सब को खाली करना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details