राजस्थान

rajasthan

सीकर में एक ही रात में चोरों ने तीन जगहों पर की चोरी, नकदी सामान लेकर फरार

By

Published : Jan 18, 2021, 7:16 PM IST

सीकर में पताशा की गली में रविवार रात चोरों ने एक साथ तीन जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने यहां पर 2 परचून की दुकानों और एक गोदाम में चोरी की की. यहां से नकदी और सामान पार कर ले गए.

सीकर में चोरों ने तीन जगहों में की चोरी, Thieves steal in three places in Sikar
सीकर में चोरों ने तीन जगहों में की चोरी

सीकर. शहर में चोरी की वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही है. जहां चोर एक के बाद एक लगातार वारदात कर रहे हैं. 1 दिन पहले भी चोरों ने सोमवार देर रात को एक साथ तीन दुकानों के ताले तोड़े और चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

सीकर में चोरों ने तीन जगहों में की चोरी

सीकर शहर की पताशा की गली में रविवार रात चोरों ने एक साथ तीन जगह वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने यहां पर 2 परचून की दुकानों और एक गोदाम में चोरी की वारदात की. यहां से नकदी और सामान पार कर ले गए. सोमवार को जब दुकानदार आए तो वारदातों का पता चला, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. इसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा भी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शहर में कोई गिरोह सक्रिय है, जो लगातार वारदात कर रहा है और उसके खुलासे के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है.

पढ़ें-गहलोत सरकार का बड़ा निर्णय, राजस्थान में हटाया गया नाइट कर्फ्यू

सीकर शहर में पिछले कुछ समय से लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं, हालांकि चोरों ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम नहीं दिया है, लेकिन लगातार वारदात करने से पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं. इन तीनों वारदातों में भी ज्यादा पैसा और माल चोरी नहीं हो पाया, लेकिन एक साथ तीन वारदात होने की वजह से व्यापारियों में आक्रोश है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि जल्द ही इन वारदातों का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details