राजस्थान

rajasthan

महाराष्ट्र में शक्ति परीक्षण में हो रही देरी समझ से परे है : पायलट

By

Published : Nov 25, 2019, 3:31 PM IST

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम को लेकर डिप्टी सीएम सचिन पायलट का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि जनता अब समझ चुकी है कि दिल्ली से जबरदस्ती राजनीति को उनके ऊपर थोपा जा रहा है. यही वजह रही कि अब जनता कांग्रेस को अपना भारी समर्थन दे रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शक्ति परीक्षण में हो रही देरी समझ से परे है.

sachin pilot on maharastra government, dy. CM sachin pilot on maharastra government, sachin pilot on modi government, महाराष्ट्र सरकार को लेकर सचिन पायलट का बयान

सीकर. प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि महाराष्ट्र में जो कुछ भी सियासी हलचल चल रही है, उसका तुरंत प्रभाव से निराकरण होना चाहिए. उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट सोमवार को सीकर पहुंचे और यहां पर उन्होंने शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के बेटे की शादी के समारोह में शिरकत की. यहां मीडिया से बातचीत में पायलट ने कहा कि महाराष्ट्र में जो भी कुछ हो रहा है, वह ठीक नहीं है. उसका तुरंत निराकरण होना चाहिए.

महाराष्ट्र में चल रही सियासी हलचल को लेकर सचिन पायलट का बयान

पायलट का कहना रहा कि इसका निराकरण तभी संभव है कि जब जल्द शक्ति परीक्षण हो. पायलट ने केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल भावनात्मक मुद्दों पर राजनीति करना चाहती है. जबकि आज देश में अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी और किसान के मुद्दे सबसे बड़े हैं. लेकिन, इन पर कोई चर्चा नहीं करता.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र सरकार गठन : सुप्रीम कोर्ट कल 10.30 बजे सुनाएगा फैसला

उन्होंने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव में और राजस्थान के उप चुनाव के बाद यहां निकाय चुनाव में जनता ने भाजपा को सबक सिखाया है. पायलट के साथ-साथ कई मंत्री भी सीकर पहुंचे. जिनमें सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री भंवरलाल मेघवाल, वन मंत्री सुखराम बिश्नोई, पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा सहित कई मंत्री सीकर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details