राजस्थान

rajasthan

सीकर में 15000 के इनामी बदमाश से अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद

By

Published : Mar 6, 2021, 8:06 PM IST

सीकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किए गए इनामी बदमाश भगवान सिंह से अवैध हथियार बरामद किया है. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

सीकर में पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद, Pistol and live cartridge recovered in Sikar
इनामी बदमाश से अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद

सीकर. शहर के धोद थाने में गिरफ्तार किए गए 15000 के इनामी बदमाश भगवान सिंह से पुलिस ने अवैध हथियार बरामद किया है. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

पुलिस के मुताबिक आरोपी भगवान सिंह ततारपुर पुलिस रिमांड पर चल रहा है और उसकी निशानदेही पर एक अवैध पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. बता दें कि उसके एक साथी से भी पहले पुलिस ने अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए थे.

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ जयपुर में एक हत्या के मामले में 15000 का इनाम घोषित है. उसके बाद से वह लगातार फरार चल रहा था और कई थानों की पुलिस को उसकी तलाश थी. 3 दिन पहले सीकर पुलिस और जयपुर रेंज की स्पेशल टीम ने उस को उत्तर प्रदेश के लखनऊ से गिरफ्तार किया था. आरोपी लंबे समय से लखनऊ में ही फरारी काट रहा था.

पढ़ेंःत्योहार में घर जाने वाले यात्रियों के लिए बढ़ी मुश्किल, स्पेशल ट्रेनों में वेटिंग टिकट के साथ महंगी हुई हवाई यात्रा

पुलिस का कहना है कि वह कई गैंग को हथियार सप्लाई करता था और उसके कई साथी अभी भी बाहर है. आरोपी से और भी हथियार बरामद होने की पुलिस को उम्मीद है. उसको लगातार रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details