राजस्थान

rajasthan

ट्रक और कार में टक्कर, कार सवार दंपती की मौके पर मौत

By

Published : Aug 23, 2022, 6:14 PM IST

Updated : Aug 23, 2022, 11:01 PM IST

सीकर में जयपुर-बीकानेर बाइपास पर स्थित चंदपुरा चौराहे पर एक ट्रक और कार की आमने सामने की भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत में कार सवार पति और पत्नी की मौत हो गई. हादस के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. मृतक अशोक कुमार आइटीबीपी में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था.

Husband wife died in road accident in Sikar
ट्रक और कार में टक्कर, कार सवार पति और पत्नी की मौके पर मौत, ट्रक चालक फरार

सीकर.जयपुर-बीकानेर बाइपास स्थित चंदपुरा चौराहे पर मंगलवार को एक कार और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत (car truck accident in Sikar) में कार सवार पति पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार आइटीबीपी में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात मृतक अशोक कुमार अपनी पत्नी के साथ ससुराल जा रहा था. उसी समय सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

पति-पत्नी दोनों कार से लक्ष्मणगढ़ जा रहे थे. उसी दौरान चैनपुरा बाइपास पर सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कार सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को हादसे की जानकारी दी है. उनके आने के बाद मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अशोक कुमार अपनी पत्नी के साथ ससुराल जा रहा था. उसी दौरान यह हादसा हुआ. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

कार सवार दंपती की मौके पर मौत.

पढ़ें:Road Accident In Barmer: दो ट्रेलरों में भीषण भिड़ंत , 1 चालक जिंदा जला 2 की हालत गंभीर

Last Updated :Aug 23, 2022, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details