राजस्थान

rajasthan

सीकर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, बेहोशी हालत में मिली बालिका

By

Published : Sep 10, 2020, 5:30 PM IST

सीकर जिले में गुरुवार को एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया. जिसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Case of rape of minor in Sikar,  Sikar Police News
सीकर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला

सीकर.जिले के रानोली थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बालिका घर से कुछ ही दूरी पर स्थित एक मार्केट के बेसमेंट में बेहोशी की हालत में मिली. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक रानोली थाना क्षेत्र की रहने वाली बालिका सुबह अपने घर से बाहर गई थी. बताया जा रहा है कि उसे एक युवक ने फोन कर बहला फुसलाकर बाहर बुलाया था. आरोपी युवक उसे पास ही स्थित एक मार्केट के बेसमेंट में ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

सीकर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला

पढ़ें-जोधपुरः देवर ने भाभी का बनाया अश्लील वीडियो, 3 साल तक करता रहा दुष्कर्म

परिजनों का कहना है कि कुछ देर बाद ही जब वे बालिका को ढूंढते हुए वहां पहुंचे तो वह बेसमेंट में मिली और उसके हाथ की नसें भी कटी हुई थी. परिजन उसे अस्पताल लेकर आए और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने बालिका का मेडिकल करवाया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी

झुंझुनू जिले के उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के टीटनवाड़ में 2 महीने पहले सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जिसके बाद पीड़ित युवती और उसके परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे. लेकिन गुढ़ागौड़जी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. इसके बाद परिजनों ने मामला दर्ज कराने के लिए कोर्ट का सहारा लिया. कोर्ट के आदेश के बाद गुढ़ागौड़जी थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया. वहीं प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही दुष्कर्मी युवती और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details