राजस्थान

rajasthan

सीकर में रफ्तार का कहर, स्पीड में आ रही कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत

By

Published : Sep 18, 2020, 2:08 PM IST

सीकर में गुरुवार रात को एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां एक तेज गति में आ रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक पर मौजूद दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, Two friends died in a road accident
सीकर में हुआ सड़क हादसा

सीकर. जयपुर हाईवे पर बाजार स्टैंड के पास गुरुवार देर रात से बाइक सवार दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई. दोनों दोस्त सीकर से अपने गांव जा रहे थे. जहां पर कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

सीकर में हुआ सड़क हादसा

उद्योग नगर थाना पुलिस के मुताबिक रानोली के रहने वाले अजीज और आदिल दोनों दोस्त थे और दोनों सीकर किसी काम से आए थे. रात को वापस अपने गांव रानोली जा रहे थे. तभी बाजोर स्टैंड के पास तेज गति से आई कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों दोस्त उछल कर काफी दूर जाकर गिरे और दोनों के सिर में गंभीर चोट लगी. जिससे की उनकी मौत हो गई.

सूचना मिलते ही उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रात को दोनों के शव एसके अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. जहां शुक्रवार सुबह दोनों का पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं और दोनों वाहनों को जप्त कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ेंःप्रदेश में नहरी परियोजनाओं के नए कमांड क्षेत्रों में बूंद-बूंद और फव्वारा सिंचाई अनिवार्य हो: मुख्यमंत्री

हादसों के बाद भी नहीं चेत रहा प्रशासन

जयपुर-हाईवे पर बाजार स्टैंड पर आए दिन सड़क हादसे होते हैं. इसके बाद भी प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है. लोगों ने यहां पर अवैध रूप से डिवाइडर में कट बना रखे हैं. हाईवे कंपनी भी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है. जिससे यह हादसे होते रहते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details