राजस्थान

rajasthan

सीकर में दूध के टैंकर से भिड़ी स्लीपर बस, 12 लोग घायल

By

Published : Feb 19, 2021, 9:26 AM IST

सीकर में गुरुवार देर रात पिलानी से जयपुर जा रही एक स्लीपर बस दूध से भरे टैंकर से भीड़ गई. इस हादसे में करीब 12 लोगों को चोटें आई हैं. इनमें से 5 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

sikar news, सीकर में सड़क हादसा
सीकर में हुआ सड़क हादसा

सीकर. जिले के रानोली थाना क्षेत्र में पलसाना औद्योगिक क्षेत्र के पास गुरुवार देर रात पिलानी से जयपुर जा रही एक स्लीपर बस दूध से भरे टैंकर से भीड़ गई. इस हादसे में करीब 12 लोगों को चोटें आई हैं. इनमें से 5 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें:बाइक सवार नवविवाहित दंपती को अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर...पति की मौत, पत्नी कोमा में

जानकारी के मुताबिक पिलानी से एक स्लीपर बस जयपुर जा रही थी. पलसाना स्थित औद्योगिक क्षेत्र के पास एक कार अचानक रोड पर चढ़ गई. उसको बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई. रोड के दूसरी तरफ दूध से भरा हुआ टैंकर खड़ा था, रोडवेज बस उससे भिड़ गई. इससे बस में सवार करीब 12 लोग घायल हुए हैं.

सीकर में हुआ सड़क हादसा

पढ़ें:जयपुर में ट्रक और कार की टक्कर, आग लगने से कार ड्राइवर जिंदा जला

सूचना पर रानोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को पलसाना के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया. यहां 5 लोगों को इलाज के लिए भर्ती किया गया है, जिनमें से एक को देर रात जयपुर रेफर किया गया है. पुलिस का कहना है कि अचानक रोड पर कार आने की वजह से ये हादसा हुआ. दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details