राजस्थान

rajasthan

नागौरः युवक को थी सांस लेने में तकलीफ, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Apr 22, 2020, 3:15 PM IST

नागौर में एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद चिकित्सा विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया. वहीं मृतक के सैंपल कोरोना संबंधी जांच के लिए भिजवाए गए हैं.

Nagaur news ,नागौर खबर
इलाज के दौरान युवक की मौत

नागौर.सांस लेने में तकलीफ की समस्या से जूझ रहे एक युवक की उपचार के दौरान लाडनूं के राजकीय अस्पताल में मौत हो गई. बता दें कि मालासी गांव का रहने वाला यह युवक लंबे समय से बीमार था. उसकी मौत के बाद सैंपल लेकर कोरोना संबंधी जांच के लिए भिजवाएं गए हैं. एहतियात के तौर पर पुलिस प्रशासन और चिकित्सा विभाग के अधिकारियों की निगरानी में उसका अंतिम संस्कार करवा दिया.

इलाज के दौरान युवक की मौत

बताया जा रहा है कि लाडनूं उपखंड के मालासी गांव का रहने वाला यह युवक पिछले कई दिनों से बीमार चल रहा था. जिसको मंगलवार को उपचार के लिए लाडनूं के राजकीय अस्पताल लाया गया. जहां उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी. डॉक्टर उपचार में लगे थे कि अचानक इस युवक की सांस थम गई. इसके बाद चिकित्सा विभाग से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया. कोरोना संबंधी जांच के लिए सैंपल लेने के बाद उस युवक के शव को मालासी गांव पहुंचाया गया. जहां चिकित्सा विभाग, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में नगर पालिका के कर्मचारियों ने उसका अंतिम संस्कार करवाया.

पढ़ेंः नागौर में 71 नए कोरोना वायरस से संक्रमित मामले, बासनी बना कोरोना 'HOTSPOT'

युवक के सैंपल को कोरोना संबंधी जांच के लिए भिजवाया गया है. इसके साथ ही चिकित्सा विभाग की ओर से उसकी हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है. हालांकि, यह तो सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि वह युवक कोरोना से संक्रमित था या नहीं, लेकिन एक तरफ उसके गांव मालासी में भय का माहौल है और दूसरी तरफ चिकित्सा विभाग औस प्रशासनिकअधिकारियों की चिंता भी बढ़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details