राजस्थान

rajasthan

नागौरः दो दोस्तों ने मिलकर अपने साथी को उतारा मौत के घाट, कुएं में फेंक दिया शव

By

Published : Mar 13, 2021, 10:59 PM IST

नागौर में दो दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी. साथ ही उसके शव को कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

partner to death  नागौर में हत्या  दोस्त की हत्या  नागौर में क्राइम  Crime in Nagaur  Friend killing  Murder in Nagaur
कुएं में फेंक दिया शव

नागौर.कार हड़पने की नीयत से दो दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी. दोनों दोस्तों ने मृतक के शव को कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर कार को भी बरामद कर लिया है.

कुएं में फेंक दिया शव

डीवाईएसपी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक युवक शशि उर्फ कान्हा 10 मार्च से ही लापता था. परिजनों ने काफी तलाश के बाद इस संबंध में कोतवाली थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. 12 मार्च को सुबह पशु मेला मैदान में स्थित कुएं से तेज बदबू आने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को बाहर निकलवाया गया. शव की शिनाख्त शशि के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें:दो बेटियों की शादी से पहले दबंगों ने घर के चारों तरफ की तारबंदी, सांसद ने थाने में करवाई तेल चढ़ाई की रस्म

पुलिस ने इस मामले में पड़ताल शुरू की तो शुरूआती स्तर से ही मृतक के दोनों दोस्त शक के दायरे में बने रहे. जांच के बाद पुलिस ने दोनों दोस्तों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया. दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि पहले तीनों दोस्त जोधपुर घूमने और शॉपिंग करने को लेकर नागौर से रवाना हुए. लेकिन बीच रास्ते में ही आपसी विवाद के बाद आरोपी युवक बृजेश खटीक और किशोर भार्गव ने अपने दोस्त शशि की हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों युवकों ने नागौर के ही पशु मेला मैदान में युवक के शव को कुएं में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें:जब खेल-खेल में दुपट्टा बना मासूम का कफन...

कुएं में ऑक्सीजन स्तर कम होने से हुई परेशानी

कुएं की गहराई अधिक होने और ऑक्सीजन का स्तर कम होने पर पुलिस को शव को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. 5 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी शव बाहर नहीं निकलने पर अजमेर से एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया. मृतक के भाई जितेन्द्र ने कोतवाली मे ब्रिजेश खटीक और किशोर भार्गव के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मृतक की कार की FSL जांच करवाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details