राजस्थान

rajasthan

नागौरः दलित विवाहिता से एक महीने पहले हुआ था गैंगरेप, आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर

By

Published : Aug 28, 2021, 8:11 PM IST

दलित विवाहिता से गैंगरेप, gang rape of dalit married women
दलित विवाहिता से गैंगरेप के आरोपी फरार

नागौर में एक महीने पहले एक दलित महिला से तीन लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के एक महीना बीत जाने पर भी पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

नागौर. जिले के कुचामन सेक्टर के चितावा थाना इलाके में एक महीना पहले एक दलित महिला से दुष्कर्म की वारदात हुई थी. इसका आरोपी एक महिना बीत जाने के बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर है.

पढ़ेंःरिश्तों का कत्ल: बुजुर्ग दंपती ने खोई इकलौती संतान...बच्चे हुए 'अनाथ', मां की हत्या के जुर्म में पिता को जेल

मामला दर्ज हो जाने के एक महीने बाद भी आरोपी के गिरफ्तार नहीं होने पर शनिवार को पीड़िता नागौर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए एसपी अभिजीत सिंह के समक्ष परिवाद पेश किया. पीड़िता की फरियाद सुनने के बाद एसपी अभिजीत सिंह ने चितावा पुलिस को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

वहीं, मामले की जांच को लेकर जांच अधिकारी पर लापरवाही के आरोप भी लगे हैं. मामलें की जांच सीओ कुचामन मोटाराम बेनीवाल कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक दूर का रिश्तेदार होने के चलते पीड़िता से फोन पर बातचीत करने लगा. पीड़िता ने बताया की एक दिन आरोपी जबरन घर में घुसकर पीड़िता को अकेला देखकर दुष्कर्म किया और मोबाइल से अश्लील विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी यही नहीं रुका उसने इस वारदात में अपने दोस्त को भी शामिल कर लिया.

इसके बाद उसके दोस्त ने भी पीड़िता से दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया. दोनों दोस्त विडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार पैसे की डिमांड करने लगें. इनके तीसरे साथी ने भी पीड़िता से दुष्कर्म किया. लोकलाज के भय से पीड़िता ने अपने सोने के आभुषण तीनों को दे दिए. बीती 26 जुलाई को पीड़िता ने अपनी आपबीती बहन और बहनोई को बताई.

पढ़ेंः#Jeenedo: राजधानी में कहीं घर के बाहर खेल रही मासूम से छेड़छाड़, कहीं 12 साल की बच्ची का पीछा कर किया जीना दुश्वार

इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ 03 अगस्त 2021 को चितावां थाने मे तीनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. मामले की जांच के दौरान पीड़िता का मेडिकल के बाद घटनास्थल का मौका तस्दीक और न्यायालय मे 164 के बयान दर्ज करवाए जा चुके हैं. मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस पर मामले में ढिलाई बरतने और लापरवाही के आरोप लगाए गए हैं. वहीं, जांच अधिकारी वृत्ताधिकारी कुचामन मोटाराम का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details