राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Nagaur : श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रक से टकराई, 2 की मौत...24 घायल

By

Published : Sep 27, 2022, 10:08 AM IST

नागौर जिले के अठियासन के निकट मंगलवार अलसुबह श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक के बीच टक्कर हो (Road Accident in Nagaur) गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 24 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज जारी है.

Road Accident in Nagaur :
हादसे में क्षतिग्रस्त बस

नागौर.जिले के अठियासन के निकट मंगलवार अलसुबह झुंझाला से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस की ट्रक से टक्कर हो (Road Accident in Nagaur) गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 से अधिक श्रद्धालु घायल हुए. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बीकानेर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

झुंझाला से दर्शन कर लौट रहे थे: श्रद्धालु झुंझाला मन्दिर से दर्शन करके नागौर से होते हुए बीकानेर जा रहे थे. रास्ते में अठियासन गांव के निकट श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई. हादसे में बस सवार एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक बच्ची को नागौर जेएलएन अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. बाकी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस में सवार सभी श्रद्धालु बीकानेर के रहने वाले थे.

पढ़ें:Road Accident in Nagaur: नागौर में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत...12 घायल

नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार सीपा ने बताया कि बस में सवार श्रद्धालु पहले रामदेवरा गए थे. उसके बाद वह झूंझाला दर्शन कर वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान अठियासन के पास बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई. जिसमे एक बुजुर्ग और एक बच्ची की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details