राजस्थान

rajasthan

नागौर में स्मैक बेचते हुए 1 युवक गिरफ्तार

By

Published : Apr 30, 2021, 7:10 PM IST

नागौर में पुलिस सख्त नजर आ रही है. पुलिस जन अनुशासन पखवाड़े के दौरान आमजन को इसकी पालना कराने के साथ-साथ कोतवाली थाना पुलिस अपराधियों के खिलाफ कार्रवाईयों में भी चूक नहीं कर रही है.

selling smack in Nagaur  Nagaur news  smack selling  crime news  crime in rajasthan  नागौर न्यूज  क्राइम इन नागौर  स्मैक  स्मैक बेचते गिरफ्तार  नागौर पुलिस
स्मैक बेचते हुए 1 युवक गिरफ्तार

नागौर.कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश में राज्य सरकार की ओर से लागू किए गए जन अनुशासन पखवाड़े के दौरान आमजन को इसकी पालना कराने के साथ साथ नागौर जिला मुख्यालय की कोतवाली थाना पुलिस अपराधियों के खिलाफ कार्रवाईयों में भी चूक नहीं कर रही है. शहर के लोगों को अनुशासन का पाठ पढ़ाने के साथ ही विभिन्न आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए भी पुलिस मुस्तैद नजर आ रही है. इसी सिलसिले में कोतवाली पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है.

अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो स्मैक बेच रहा था. पुलिस ने युवक से दो ग्राम स्मैक बरामद कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी जीतेन्द्र सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक, मुखबिर के जरिए पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी. कुछ युवक नागौर के मिर्धा कॉलेज रोड पर मादक पदार्थ बेच रहे हैं. सूचना की पुष्टि होने पर शुक्रवार को पुलिस ने अलाय गांव निवासी कुलदीप सिंह को स्मैक के साथ दबोच लिया.

यह भी पढ़ें:स्मैक सप्लाई के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 154.60 ग्राम स्मैक और 6 लाख रुपए नकदी बरामद

बता दें, उसके पास से दो ग्राम स्मैक बरामद की गई है. आरोपी कुलदीप सिंह पर एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर स्मैक जब्त कर ली है. कुलदीप सिंह ने शुरुआती पूछताछ में कोतवाली थाना पुलिस को बताया है कि वो पुष्पेन्द्र लटियाल नाम के युवक के लिए स्मैक बेचने का कार्य करता है. इसके लिए पुष्पेंद्र उसको प्रतिदिन मजदूरी की तरह भुगतान करता है. पुलिस अब स्मैक को लेकर कुलदीप से पूछताछ कर रही है. इसमें कई तस्करों के बड़े रैकेट के होने का पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने पुष्पेंद्र की गिरफ्तारी की लिए विशेष टीम बनाकर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details