राजस्थान

rajasthan

प्रेमी की हत्या के बाद विवाहित प्रेमिका ने किया आत्महत्या का प्रयास

By

Published : Apr 29, 2021, 3:43 PM IST

नागौर में रोल निवासी युवक इंद्रचंद की हत्या करने के मामले में पुलिस की कार्रवाई से निराश मृतक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला ने बुधवार को आत्महत्या का प्रयास किया. विवाहिता ने आत्महत्या करने के लिए कुंड में छलांग लगा दी. हालांकि, पास में मौजूद एक युवक ने विवाहिता की जान बचाई.

Married girlfriend attempted suicide  lover murder  Love affair  मर्डर  लिव इन रिलेशनशिप  नागौर न्यूज  क्राइम न्यूज  प्रेमी की हत्या  आत्महत्या का प्रयास  attempted suicide
प्रेमिका ने किया आत्महत्या का प्रयास

नागौर.पति को छोड़कर लिव इन रिलेशनशिप में रहने बाली दो बच्चों की मां के प्रेमी की हत्या के बाद अब उस महिला ने भी आत्महत्या का प्रयास किया. ऐसे में गनीमत रही कि मौके पर पुलिस और ग्रामीण पहुंच गए. इससे महिला को पानी के कुंड से बाहर निकाल लिया और हॉस्पिटल में भर्ती करवाकर बयान दर्ज किए. फिलहाल, महिला सुरक्षित है.

थानाधिकारी, गणेशराम का बयान...

रोल एसएचओ गणेश मीणा ने बताया, महिला ने बताया कि वह अपनी बहन के पास कुचामन चली गई थी. वहां उसने अपने बच्चे को छोड़ा और मोबाइल को रख दिया. इसके बाद वह अकेली नागौर पहुंची और अब सब कुछ खत्म होने का विचार करते हुए रोल में पानी के कुंड में छलांग लगा दी. पुलिस ने बताया, जब महिला ने पानी में छलांग लगाई, उस समय पास में ही एक युवक खड़ा हुआ था, जिसने तत्काल पुलिस को सूचना देते हुए महिला को पानी से बाहर निकाल लिया. इसी दरमियान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें:नागौर में पत्नी के लिव-इन पार्टनर को पति ने उतारा मौत के घाट

पुलिस ने बताया, महिला लिव इन रिलेशनशिप में मृतक इंद्रचंद के साथ नागौर में रहती आ रही थी. जब इंद्रचंद की हत्या हुई तो यह बात सभी जगह फैल गई. इसके बाद मकान मालिक ने उससे घर को खाली करवा लिया.

यह भी पढ़ें:करौली में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल की बेरहमी से हत्या, पत्थरों से सिर कुचला

इधर, जब महिला के पास कोई घर नहीं बचा तो वह वापस अपने पति के घर पहुंची, लेकिन वहां भी उसको ताला लगा हुआ मिला. क्योंकि उसके पति से पुलिस पूछताछ कर रही है. ऐसे में घर पर किसी के न मिलने और सब कुछ खत्म हो जाने के बाद महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details