राजस्थान

rajasthan

नागौर में पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर फायरिंग

By

Published : Jun 22, 2020, 6:12 PM IST

नागौर जिले के डेहरी गांव में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर जान से मारने की कोशिश की गई. इस घटना में दुगस्ताऊ गांव का राजू नेतड़ घायल हो गया है. जिसे नागौर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है. एसपी डॉ. विकास पाठक मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं.

nagaur police news  नागौर पुलिस की खबर  nagaur news  नागौर की खबर  युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग  quick firing on young man  डेहरी गांव की खबर  dehari village news
युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग

नागौर.पुरानी रंजिश को लेकर जिले के डेहरी गांव में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई. इस घटना में जायल थाना इलाके के दुगस्ताऊ गांव का राजू नेतड़ गोली लगने से घायल हो गया है. उसे नागौर के राजकीय जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर किया गया है.

युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग

जानकारी के अनुसार, दुगस्ताऊ गांव का राजू नेतड़ अपनी कैंपर गाड़ी से जा रहा था. तभी डेहरी गांव के पास एक गाड़ी में आए अज्ञात हमलावरों ने उस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद हमलावर मौके से भाग खड़े हुए. फायरिंग की इस घटना में गोली राजू की पीठ में लगी और वह घायल हो गया, जिसे नागौर के राजकीय जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि राजू नेतड़ हत्या के एक मामले में जमानत पर चल रहा है.

यह भी पढ़ेंःजोधपुर: आपसी विवाद में युवक ने भाभी पर किया चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत

डेहरी गांव में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना के बाद हड़कंप मच गया. बड़ी खाटू थाना पुलिस के साथ ही जायल वृत्ताधिकारी और एसपी डॉ. विकास पाठक घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. फिलहाल, पुलिस इस मामले में साफतौर पर कुछ भी कहने से बच रही है. एसपी डॉ. विकास पाठक का कहना है कि मामले में अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details