राजस्थान

rajasthan

नागौर कोतवाली थाने में तैनात कांस्टेबल ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट भी छोड़ा

By

Published : May 12, 2019, 11:57 PM IST

नागौर के कोतवाली थाने में तैनात कांस्टेबल ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. और मामले की जांच में जुट गई है.

जेएलएन हॉस्पिटल नागौर

नागौर. शहर के कोतवाली थाने में तैनात सिपाही द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. कोतवाली थाने में तैनात सिपाही राजूराम सांगवा ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सिपाही ने आत्महत्या को लेकर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नागौर कोतवाली थाने में तैनात कांस्टेबल ने की खुदकुशी

दरअसल, जायल उपखंड क्षेत्र के साडोकन गांव निवासी राजू राम सांगवा अपनी ड्यूटी खत्म करके अपने घर गया था. इस दौरान उसने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक ने आत्महत्या को लेकर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसमें उसने बेटी का ध्यान रखने के साथ ही उसे अनुकंपा नियुक्ति देने के लिए भी लिखा है. सूचना के बाद रोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए नागौर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

कांस्टेबल के आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे रोल थानाधिकारी और जायल वृताधिकारी ने घर का मुआयना करने के बाद जांच शुरू कर दी है. मृतक ने सुसाइड नोट में कुछ कर्ज लेने की बात भी लिखी है. जिसके बाद सिपाही के आत्महत्या करने के कारणों की जांच की जा रही है. वहीं जानकारी में सामने आया है कि कांस्टेबल के पिता ने भी 4 साल पहले आत्महत्या की थी.

Intro:Slug..police constable susced..नागौर कोतवाली थाने में तैनात कांस्टेबल ने की खुदकुशी..

मृतक कांस्टेबल के फोटो मेल के द्वारा भेजे गए हैं...

नागौर के कोतवाली थाने में तैनात कांस्टेबल राजू राम सांगवा ने की खुदकुशी साडोकन निवासी सांगवा ने अपने घर में ही फांसी का फदा लगाकर खुदकुशी कर ली मृतक सांगवा के घर से सुसाइड नोट भी मिला


Body:नागौर के कोतवाली थाने में तैनात सिपाही द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है ..कोतवाली थाने में तैनात सिपाही राजूराम सांगवा ने जायल उपखंड क्षेत्र के अपने गांव साडोकन मे अपनी ड्यूटी खत्म करके अपने गांव गया था अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली सिपाही ने अपने आत्म हत्या को लेकर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है सुसाइड नोट में कांस्टेबल राजूराम ने अपनी बेटी को लेकर लिखा है कि मेरी बेटी का ध्यान रखना फिलहाल स्थान रोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रोल थाना अधिकारी दीनदयाल और जायल वृताधिकारी हजारीलाल मौके पर पहुंचे और घर का मुआयना करके जांच शुरू कर दी है सिपाही राजूराम ने किस वजह से आत्महत्या की है आत्महत्या के कारणों की जांच पुलिस कर रही है रोल थाना पुलिस ने शव फंदे से नीचे उतारकर नागौर के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा जानकारी मे सामने आई उनके पिता ने भी 4 साल पहले आत्महत्या कर ली थी सुसाइड नोट की जानकारी में आया सिपाही ने कुछ कर्ज भी ले रखा था साथ ही आत्महत्या के क्या कारण है इसकी जांच जारी है...


Conclusion:मृतक ने अपनी मौत के बाद बेटी को अनुकंपा नियुक्ति देने का भी सुसाइड नोट में लिखा बताया जा रहा है

ABOUT THE AUTHOR

...view details