राजस्थान

rajasthan

नागौर में पिकअप-ट्रेलर में हुई भिड़ंत, वाहनों में लगी आग, एक का मिला शव

By

Published : Mar 23, 2020, 12:42 AM IST

Updated : Mar 23, 2020, 4:52 AM IST

नागौर में डीडवाना-सालासर हाइवे पर रविवार देर रात ट्रेलर-पिकअप में टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद दोनों वाहन में आग गई. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया. इस दौरान पुलिस को एक जला हुआ शव मिला है.

नागौर खबर ,Nagaur news
पिकअप-ट्रेलर में भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों लगी आग

नागौर.जिले में डीडवाना-सालासर हाईवे पर थानू गांव के पास रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया.जिसमें एक ट्रेलर और पिकअप की भिड़ंत हो गई. यह हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. जिसके बाद दोनों वाहन धूं-धूंकर जलने लगे. वहीं पिकअप में सवार लोगों के जिंदा जलने की आशंका है. जिनकी संख्या दो या तीन बताई जा रही है.

पिकअप-ट्रेलर में भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों लगी आग

इस घटना की जानकारी मिलने पर डीडवाना थानाधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने डीडवाना नगर पालिका की दमकल गाड़ी को मौके पर बुलाया. जिसकी सहायता से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. इसी बीच पुलिस को एक जला हुआ शव मिला. फिलहाल, अंदेशा जताया जा रहा है कि आग से जिंदा जलने वालों की संख्या दो या तीन हो सकती है.

पढ़ेंः कोरोना वायरसः नागौर में 3 में से 2 सैंपल नेगेटिव

इस बीच मौके पर पहुंची डीडवाना नगरपालिका की दमकल में पानी खत्म होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बीच में रोकना पड़ा. डीडवाना नगरपालिका की दमकल को पानी भरने के लिए वापस भेजा गया है. इस दौरान लाडनूं से एक और दमकल बुलाई गई है. जिसके मौके पर पहुंचते ही रेस्क्यू ऑपेरशन एक बार फिर शुरू किया जाएगा.

हादसे की सूचना मिलने पर डीडवाना एसपी नितेश आर्य भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई है. वहीं हादसे में जान गंवाने वालों के बारे में सटीक जानकारी रेस्क्यू ऑपेरशन पूरा होने के बाद ही मिल पाएगी.

Last Updated :Mar 23, 2020, 4:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details