राजस्थान

rajasthan

नागौर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

By

Published : Jun 1, 2021, 4:13 PM IST

सड़क हादसे में युवक की मौत, Youth died in road accident
सड़क हादसे में युवक की मौत

नागौर के बीकानेर हाइवे गोगेलाव के पास तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव को राजकीय जेएलएन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

नागौर.जिले में इन दिनों सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले के सदर थाना इलाके के बीकानेर हाइवे गोगेलाव के पास तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

पढ़ेंःभरतपुर डॉक्टर दंपती हत्याकांड के एक मुख्य आरोपी महेश ने करौली में किया सरेंडर, अनुज गुर्जर की तलाश जारी

नागौर शहर में एक युवक बाइक से बीकानेर की तरफ जा रहा था. तभी उसकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. अचानक हुए इस हादसे में युवक का सर बुरी तरह कुचल गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद सुचना पर पहुंची सदर पुलिस ने शव को राजकीय जेएलएन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां मृतक युवक की शिनाख्त हो गई और उसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

पढ़ेंःकांग्रेस विधायक के जनाजे में शामिल होने पर जयपुर पुलिस ने उठाए सवाल, DCP ने कही ये बड़ी बात

मृतक युवक की शिनाख्त श्रीबालाजी इलाके के डेरवा गांव का राजूराम गौड़ के रूप में हुई है. राजूराम नागौर शहर में डेयरी की दुकान चलाता था. हादसे से पहले वो दूकान को बंद कर नागौर से अपने गांव डेरवा के लिए बाइक पर निकला था.

इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने बीकानेर रोड पर बारानी सरहद में उसकी बाइक को टक्कर मारते हुए उसके सर को बुरी तरह से कुचल दिया. इसके चलते राजूराम की मौके पर ही मौत हो गई. सदर थाना पुलिस ने हाइवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर मामले की जांच शुरू की है

ABOUT THE AUTHOR

...view details