राजस्थान

rajasthan

नागौर: नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में 2 लोग गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2021, 10:19 PM IST

नागौर में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामले सामने आया था. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

rape a minor  women violence  crime in nagaur  nagaur news  नागौर न्यूज  दुष्कर्म का प्रयास  नागौर में दुष्कर्म  नागौर में क्राइम
मामले में 2 लोग गिरफ्तार

नागौर.महिला थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में दो लोग गिरफ्तार हुए हैं. महिला थाना पुलिस गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

दुष्कर्म के प्रयास के मामले में 2 लोग गिरफ्तार

थाना प्रभारी अंजू कुमारी ने बताया, नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने नाबालिग, परिजनों और चश्मदीदों के बयान दर्ज किए. पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी.

यह भी पढ़ें:प्रतापगढ़: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

बता दें, नाबालिग बीते दिन मंगलवार दोपहर दूध लेने के लिए घर से निकली थी. वह जैसे ही दुकान पर जा रही थी. वहीं एक दुकान पर खड़े दो लोगों ने नाबालिग से बोला कि उनकी दुकान में झाड़ू लगाकर जा, लेकिन नाबालिग ने यह कहते हुए झाडू लगाने से इनकार कर दिया कि उसके पिता ने दूध मंगवाया है और वह दूध लेने जा रही है. इसके चलते वह अभी झाड़ू नहीं लगा सकती है.

यह भी पढ़ें:धौलपुर में ANM से छेड़छाड़, बचाव में आए पति को भी पीटा

नाबालिग के ऐसा बोलते ही आरोपियों ने उसको दुकानों के भीतर खींच लिया और उसके कपड़े उतारने लग गए. इसी दौरान जब नाबालिग चिल्लाई और स्थानीय लोगों ने जब उसकी आवाज सुनी तो उन्होंने यह जानकारी पुलिस को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details