राजस्थान

rajasthan

नागौर के JLN अस्पताल से 14 मरीजों को भेजा गया घर, अब तक 27 लोगों ने जीती कोरोना से जंग

By

Published : May 1, 2020, 7:46 PM IST

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए रेड जोन में शामिल नागौर के लिए राहत की बड़ी खबर है. शुक्रवार को नागौर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल से 14 मरीजों को घर भेजा गया है. अब तक नागौर के 27 कोरोना संक्रमित इस वायरस के खिलाफ जंग जीतकर घर पहुंच चुके हैं.

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव,  Corona Report Negative
कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

नागौर.कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले में नागौर के लिए शुक्रवार को राहत की बड़ी खबर आई है. कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद नागौर के राजकीय जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती 14 मरीजों को डिस्चार्ज कर उनके घर भेज दिया गया है. लगातार दो जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन लोगों को घर भेजा गया है.

नागौर के जेएलएन अस्पताल से 14 मरीजों को भेजा घर

राजकीय जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के स्टाफ ने खुशी के साथ इन लोगों को विदा किया. यहां से बसों में बैठाकर उन्हें घर भेजा गया है. इसके साथ ही अब नागौर जिले में कोरोना संक्रमित लोगों के ठीक होने की संख्या भी बढ़ी है. जिलेभर के 27 लोग कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ठीक हो चुके हैं.

सीएमएचओ डॉ. सुकुमार कश्यप ने बताया कि नागौर में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिन लोगों को जयपुर रेफर किया गया था. उनमें से 9 लोग पहले ठीक होकर घर आ चुके हैं. वहीं कल चार लोगों को राजकीय जेएलएन अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. शुक्रवार को एक साथ 14 लोगों को डिस्चार्ज करने के बाद नागौर में कोरोना की जंग जीतने वाले लोगों की संख्या 27 हो गई है.

पढ़ें: स्पेशल रिपोर्ट: गहलोत के गृहनगर पैर पसार रहा कोरोना, पॉजिटिव मरीजों का ऑकड़ा पहुंचा 500 के पार

सीएमएचओ डॉ. कश्यप का कहना है कि जिले में अब तक 118 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिनमें से 27 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं. जिले में कोरोना संक्रमित 2 लोगों की मौत भी हो गई थी. अब कोरोना संक्रमित 89 लोग अस्पताल में भर्ती हैं. जिनमें से कई लोगों को भर्ती हुए लंबा समय हो गया है और उनके सैंपल की जांच रिपोर्ट भी आना बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details