राजस्थान

rajasthan

कोटा में महिला ने विकास शर्मा बनकर की महिला से शादी, 4 महीने बाद हुआ खुलासा...

By

Published : Jan 19, 2021, 3:59 PM IST

कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके में एक महिला ने पुरुष बनकर विधवा महिला से शादी कर ली. उसके बाद जेवरात और पैसे लूट लिए. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी विजेता ने विकास शर्मा बनकर महिला से शादी की थी.

woman married a woman as a man,  kota news
कोटा में महिला ने पुरुष बनकर की महिला से शादी

कोटा.कुन्हाड़ी थाना इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक महिला ने पुरुष बनकर महिला के साथ शादी कर ली और उसके जेवरात और पैसे लूट लिए. पीड़ित महिला ने कुन्हाड़ी थाने में मुकदमा दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़ित महिला विधवा है और वो नारीशाला में गार्ड की नौकरी करती है. नारीशाला में ही दोनों की मुलाकात हुई थी.

कोटा में महिला ने पुरुष बनकर की महिला से शादी

दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने आई थी पीड़ित महिला

पीड़िता सिक्योरिटी गार्ड और अपने पति विकास शर्मा(विजेता) से जब तंग आ गई तो वह कुन्हाड़ी थाने पहुंची और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो चौंकाने वाली बात सामने आई की जिस पति विकास शर्मा के खिलाफ महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है वो विकास शर्मा नहीं विजेता है. जिसके बाद पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला बिहार की रहने वाली है.

पढ़ें:आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई, प्रदेश में तीन कारोबारी समूह के दो दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर मारे छापे

बाल और वेशभूषा से नहीं चला पता

पुलिस का कहना है कि पीड़िता के साथ 4 महीने तक रहने के बावजूद भी उसे शक नहीं हुआ कि वह एक महिला के साथ रह रही है. आरोपी विजेता पीड़िता से कहती थी कि उसे कोई बिना कपड़ों के देखेगा तो उसकी मौत हो जाएगी, ऐसा तांत्रिक से उसको श्राप मिला है. आरोपी विजेता बाकायदा पुरुषों की तरह ही रहती थी. उसका चाल ढाल बिलकुल पुरुषों जैसा था. उसकी आवाज भी भारी थी. जिसके चलते उसे शक नहीं हुआ.

हजारों रुपए की ठगी की

पुलिस ने बताया कि विजेता ने पहले पीड़िता का एटीएम चुराया और फिर बैंक से उसकी सारी जमा पूंजी निकाल ली. उन पैसों से वह जैसलमेर और जोधपुर घूम कर आई. इसके बाद उसने महिला के जेवरात बेच दिए, साथ ही नगद राशि भी चुरा ली, आरोपी महिला ने सोसायटी के लोगों से, किराने की दुकान वाले से, दूधवाले से भी पैसे उधार ले लिए. पुलिस का कहना है कि महिला काफी शातिर है. उसके पास कई तरह की आईडी और दस्तावेज मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details