राजस्थान

rajasthan

UIT के अतिक्रमण निरोधक दस्ते का विरोध, अवैध अतिक्रमण को तोड़ने पर हुआ पथराव

By

Published : Jan 28, 2022, 4:56 PM IST

कोटा के दादाबाड़ी थाना इलाके में यूआईटी के दस्ता अतिक्रमण पर कार्रवाई (Kota UIT Action on encroachment) करने पहुंचा. तभी स्थानीय लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने यूआईटी के दस्ते का विरोध शुरू कर दिया. इसी बीच कुछ लोगों ने यूआईटी के दस्ते पर पथराव (Stone pelting on UIT team in Kota) भी किया.

UIT के अतिक्रमण निरोधक दस्ते का विरोध
UIT के अतिक्रमण निरोधक दस्ते का विरोध

कोटा.नगर विकास न्यास के दस्ते को आज विरोध झेलना पड़ा. अतिक्रमण निरोधक दस्ता कोटा में बालाकुंड के नाले पर हो रहे अतिक्रमण (Kota UIT Action on encroachment) पर को रोकने पहुंचा था. लेकिन उसी समय अन्य लोग वहां एकत्रित हो गए और विरोध करना शुरु कर दिया.

यूआईटी के दस्ते पर पथरावःअतिक्रमण निरोधक दस्ता दादाबाड़ी थाना इलाके में बालाकुंड में नाले पर हो रहे अतिक्रमण पर कार्रवाई करने पहुंचा था. लेकिन तभी स्थानीय लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने यूआईटी के दस्ते का विरोध शुरू कर दिया. इसी दौरान कुछ लोगों ने यूआईटी के दस्ते पर पथराव (Stone pelting on UIT team in Kota) भी किया है. माहौल को बिगड़ता देख यूआईटी के दस्ते को पीछे हटना पड़ा, लेकिन बाद में भारी जाप्ता लेकर यूआईटी मौके पर पहुंचा और नाले पर हुए अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया.

यह भी पढ़ें- कोटा में यूआईटी टीम पर पथराव : कार्रवाई से आक्रोशित हो गए क्रेशर बस्ती के लोग...मौके से बैरंग ही भागी टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details